आधा दर्जन डकैतों ने सोते हुए परिवार को जगाकर फिल्मी अंदाज में की डकैती

Edited By Punjab Kesari, Updated: 22 Mar, 2018 03:55 PM

half a dozen dacoits woke up the family while sleeping and executing robbery

हथियारों के बल पर देवी मूर्ति कॉलोनी में आज सुबह लगभग आधा दर्ज़न डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। यहां एक व्यवसायी के परिवार के सभी सदस्यों को  बंधक बनाकर लगभग 4 लाख नगद और 15 लाख रुपये की ज्वेलरी की डकैती को अंजाम दिया। बदमाशों ने बाप, बेटा....

पानीपत(अनिल कुमार): हथियारों के बल पर देवी मूर्ति कॉलोनी में आज सुबह लगभग आधा दर्ज़न डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। यहां एक व्यवसायी के परिवार के सभी सदस्यों को  बंधक बनाकर लगभग 4 लाख नगद और 15 लाख रुपये की ज्वेलरी की डकैती को अंजाम दिया।
PunjabKesari
बदमाशों ने बाप, बेटा, बेटी व् पत्नी को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद कर दिया। वहीं हथियारबंद बदमाशों ने मकान मालिक संजय और उसके बेटे को चाकुओं से जख्मी कर दिया। लगभग आधे घण्टे तक कोठी में जमकर लूटपाट करने के साथ-साथ परिवार की महिलाओ को भी पीटा।
PunjabKesari
आज सुबह देवमूर्ति कॉलोनी मकान नंबर 84 मालिक संजय चौधरी व् उसके बेटे अनमोल को सोते हुए उठाकर बदमाशों ने हथियार के बल पर लगभग 2 घंटे तक लूटपाट की। जांच अधिकारी राजेश ने बताया कि 6 डकैत सुबह 4 बजकर 30 मिनट पर संजय चौधरी के घर की ग्रिल तोड़कर घुसे। उन्होंने अनमोल को सोते हुए उठाया और उसके सिर पर चोट मारी।
PunjabKesari
उसके बाद अनमोल को साथ लेकर अनमोल के पिता संजय चौधरी के कमरे में जाकर उन्हें उठाया और सिर पर हथियार से हमला किया। उसके बाद परिवार के सदस्यों बेटी व् पत्नी को बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया। पुरे घर में लूटपाट करते रहे डकेतों ने घर से लगभग 4 लाख नगद व् कई लाखो की ज्वेलरी लूटी। परिवार के सदस्य बचने के लिए जोर-जोर से चिलाने लगे तो एक पुलिस कर्मी आवाज सुनकर घर पर गया और उन्हें बंधन मुक्त करवाया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!