खट्टर अहम मसलों पर बादल पिता-पुत्रों से बातचीत नहीं करते : कुलदीप

Edited By Updated: 25 Sep, 2015 09:10 PM

article

हजकां अध्यक्ष एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि बादल पिता-पुत्रों से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चर्चा तो कर रहे

हांसी,(भुटानी): हजकां अध्यक्ष एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि बादल पिता-पुत्रों से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चर्चा तो कर रहे हैं, परंतु एस.वाई.एल. जैसे अह्म मसलों पर उनसे बातचीत तक नहीं कर रहे। यह बात उन्हाेंने शुक्रवार को हांसी में कार्यक्रमों में भाग लेने उपरांत कार्यकर्ताअाें से बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार बगैर सोचे समझे जल्दबाजी में मूर्खतापूर्ण फैसले ले रही है। सत्ता के नशे में चूर भाजपाई अह्म फैसले लेने से पहले न तो प्रशासनिक अधिकारियों से सलाह-मशविरा करते हैं और न ही बुद्धिजीवी वर्ग की राय लेकर चलते हैं,  इससे खट्टर सरकार अपने ही जाल में उलझती जा रही है। राज्य में पंचायत चुनावों को लेकर बनी असमंजस की स्थिति दर्शाती है कि मनोहर लाल खट्टर को हरियाणा के जमीनी हालातों का ही ज्ञान नहीं है। पंचायत चुनावों से ऐन पहले शर्तें थोपने से पहले भाजपा को चाहिए था कि नए संशोधनों के लिए आम राय बनाए। फ्री में मिली सत्ता भाजपाइयों से संभल नहीं रही और भाजपा की अनुभवहीनता का खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। 
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि 10 माह में ही खट्टर सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। सरकार के पास किसी भी वर्ग की समस्याओं के हल के लिए न तो नीति है और न ही राज्य के विकास के लिए दूरदृष्टि। सरकार की बेरूखी व मौसम की मार से प्रदेश के किसान वर्ग पर दोहरी मार पड़ी है। पहले खाद, बीज की कमी व सूखे की मार ने किसानों की कमर तोड़ी,अब सफेद मक्खी ने नरमा व कपास की फसल को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। सरकार ने विधानसभा सत्र में वायदा किया था कि जल्द गिरदावरी करवाकर पीड़ित किसानों को मुआवजा दिया जाएगा, परंतु अभी तक गिरदावरी की कोई प्रक्रिया शुरू नहीं हुई।
 हजकां अध्यक्ष ने कहा कि खट्टर सरकार के कामकाज से प्रदेश की जनता में भारी रोष है और किसान, व्यापारी, कर्मचारी से लेकर हर वर्ग अपनी मांगों को लेकर सडक़ों पर उतरने के लिए मजबूर है। खट्टर सरकार के खिलाफ आंदोलन का बिगुल फूंकने के लिए हजकां ने रणनीति तैयार कर ली है और 1 नवम्बर हरियाणा दिवस से हजकां जनता के बीच जाकर सरकार की बखियां उधेड़ेगी तथा भाजपा पर जनहित में फैसले लेने का दबाव बनाने के साथ-साथ लोगों को हजकां के साथ जुडऩे का आह्वान करेगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!