ट्रेन में चोरी करते युवक को भीड़ ने पकड़कर धुना

Edited By Isha, Updated: 10 Nov, 2019 12:35 PM

young man caught robbing a robbery in train

हावड़ा से श्रीगंगानगर जाने वाली 13007 उद्यान आभा एक्सप्रैस में शनिवार सुबह चोरी करते 2 युवकों को भीड़ ने पकड़ लिया जिसमें एक युवक भीड़ से बचकर भाग गया लेकिन भीड़ ने एक युवक को नहीं छोड़ा। युवक को भीड़ ने इतना पीटा कि

जींद (राठी): हावड़ा से श्रीगंगानगर जाने वाली 13007 उद्यान आभा एक्सप्रैस में शनिवार सुबह चोरी करते 2 युवकों को भीड़ ने पकड़ लिया जिसमें एक युवक भीड़ से बचकर भाग गया लेकिन भीड़ ने एक युवक को नहीं छोड़ा। युवक को भीड़ ने इतना पीटा कि बेसुध हो गया। नरवाना जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचने पर जी.आर.पी. ने युवक को भीड़ से छुड़ाया।  यह मामला शनिवार सुबह बहादुरगढ़ स्टेशन का है। 13007 उद्यान-आभा एक्सप्रैस सुबह बहादुरगढ़ स्टेशन पर रुकी। इस दौरान एक व्यक्ति से 2 युवक बैग और मोबाइल छीनकर भाग गए तभी भीड़ ने दोनों युवकों को चोरी किए गए सामान के साथ पकड़ लिया। इतने में एक युवक भीड़ से बचकर भाग गया। भीड़ ने युवक को पीटना शुरू कर दिया। युवक के मुंह, टांग, हाथ, पेट तथा कमर पर लोगों ने बुरी तरह से मारा जिससे युवक बेसुध हो गया।

इस घटना के बारे में जी.आर.पी. नरवाना को सूचना मिली कि 13007 उद्यान-आभा में एक युवक को पीटा जा रहा है। उद्यान-आभा ट्रेन करीब 8 बजकर 40 मिनट पर नरवाना जंक्शन पर रुकी तभी जी.आर.पी. से एस.आई. कर्मचंद, ए.एस.आई. कमल तथा कांस्टेबल बंटू ने डिब्बे में चढ़कर युवक को भीड़ से छुड़ाया और नीचे उतारा।  इस दौरान ए.स.आई. कर्मचंद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ट्रेन में बहादुरगढ़ जंक्शन से किसी युवक को चोरी के आरोप में भीड़ ने पकड़ लिया है और उसकी पिटाई कर रहे हैं। उस युवक ने बुडलाडा शहर के किसी यात्री का बैग और मोबाइल छीन लिया था। नरवाना जंक्शन पर ट्रेन रुकने के बाद युवक को छुड़ा लिया गया और पुलिस उसे दोबारा बहादुगढ़ छोडऩे गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!