निकाय चुनाव: फर्जी वोट डालने पहुंची महिला, प्रशासन ने मौके पर पकड़ा

Edited By vinod kumar, Updated: 27 Dec, 2020 02:58 PM

woman reached to cast fake vote in ambala

हरियाणा में अंबाला, पंचकूला और सोनीपत नगर निगम के लिए मतदान जारी है। मतदाताओं की वोट डालने के लिए लाइनें लगी हैं। इस बीच अंबाला शहर के बूथ नंबर 171 पर एक महिला फर्जी वोट डालने पहुंची, जिसे पुलिस व प्रशासन ने मौके पर ही पहचान लिया। जिसके बाद अब महिला...

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा में अंबाला, पंचकूला और सोनीपत नगर निगम के लिए मतदान जारी है। मतदाताओं की वोट डालने के लिए लाइनें लगी हैं। इस बीच अंबाला शहर के बूथ नंबर 171 पर एक महिला फर्जी वोट डालने पहुंची, जिसे पुलिस व प्रशासन ने मौके पर ही पहचान लिया। जिसके बाद अब महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। 

PunjabKesari, haryana

इस मामले की सूचना मिलते ही अंबाला के उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक बूथ नंबर 177 पर पहुंचे। यहां अंबाला के उपायुक्त ने जानकारी दी कि चुनाव पूरी तरह से शांतिपूर्वक चल रहा है और अच्छे ढंग से चल रहा है। किसी भी बूथ पर अगर छोटी मोटी कोई दिक्कत आती है, तो उसे वहीं पर दूर किया जा रहा है। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने बताया कि बूथ 171 पर एक महिला जाली वोट डालने जा रही थी, जिसको प्रशासन ने पकड़ लिया है और एफआईआर दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने ने कहा कि किसी और बूथ पर ऐसा ना हो इसीलिए सभी जगह चेकिंग करवाई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!