...जब खुद ही सीवरेज के गड्ढे को भरने लगे कैथल पुलिसकर्मी

Edited By Shivam, Updated: 26 Apr, 2018 11:00 PM

when kaithal policemen began to fill the sewerage pit

वैसे तो पुलिस का कार्य है लोगों को सुरक्षा मुहैया करवाना व कानून तोडऩे वालों को सबक सिखाना, परन्तु इन सबसे हटकर पुलिस ने वो कार्य किया जो दूसरे विभागों को करना चाहिए। कैथल पुलिस के कुछ कर्मचारियों ने रोड पर सीवरेज ढक्कन के आस-पास बने गड्ढे को खुद ही...

कैथल(जोगिंदर कुंडू): वैसे तो पुलिस का कार्य है लोगों को सुरक्षा मुहैया करवाना व कानून तोडऩे वालों को सबक सिखाना, परन्तु इन सबसे हटकर पुलिस ने वो कार्य किया जो दूसरे विभागों को करना चाहिए। कैथल पुलिस के कुछ कर्मचारियों ने रोड पर सीवरेज ढक्कन के आस-पास बने गड्ढे को खुद ही भर दिया। इन पुलिस कर्मियों का यह सराहनीय कार्य देखकर हर किसी ने बड़ा आश्चर्य प्रकट किया और वाहावाही की।

PunjabKesari

पुलिस कर्मियों ने जन स्वास्थ्य विभाग के तहत आने वाले सीवरेज के गड्ढे दोपहर के समय खुद ठीक किया। पुलिस कर्मचारी और होमगार्ड के जवान खुद ही राजमिस्त्री और मजदूर बने। इन्होंने गड्ढे को भरने के लिए प्रयुक्त होने वाला सामान सीमेंट, बजरी, रेता व ईंट भी खुद ही खरीदा।

PunjabKesari

दरअसल, करीब दस दिन पहले जन स्वास्थ्य विभाग ने नगर परिषद के पास बड़ा गड्ढा खोदकर सीवरेज ठीक किया था, लेकिन बाद में उसे भरा नहीं गया। गड्ढे में गिरकर वाहन चालक घायल हो रहे थे और कई कार टूट चुकी थी। बार-बार शिकायत देने के बाद भी विभाग ने इस ओर ध्यान नहीं दिया तो पब्लिक हेल्थ की जिम्मेदारी पुलिस ने निभाई। सिटी थाना के एसआई रामलाल ने थाना के हेड कांस्टेबल प्रभात, दीपू कुमार, नीलकंठ व राजपाल को अपने साथ लिया और गड्ढा भरने पहुंचे गए। जिसके बाद उनका यह सराहनीय कदम देखकर हर किसी ने वाह-वाह की और प्रशंसा की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!