छात्रों के पत्थर उठाने का वीडियो वायरल, शिक्षामंत्री बोले- इसमें कुछ गलत नहीं

Edited By Shivam, Updated: 22 Feb, 2020 07:31 PM

सोशल मीडिया पर एक  वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ छात्र कॉलेज परिसर में पत्थर चुन रहे हैं व साफ-सफाई कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि कलम लेकर कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स से मजदूरों वाला काम करवाया जा रहा है। वहीं इस वीडियो पर शिक्षा मंत्री का...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): सोशल मीडिया पर एक  वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ छात्र कॉलेज परिसर में पत्थर चुन रहे हैं व साफ-सफाई कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि कलम लेकर कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स से मजदूरों वाला काम करवाया जा रहा है। वहीं इस वीडियो पर शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर का कहना है कि इसमें कुछ गलत है वे ऐसा नहीं समझते। गौरतलब है कि वीडियो शिक्षा मंत्री के  गृहक्षेत्र के कॉलेज का ही बताया जा रहा है।

दरअसल, घटना यमुनानगर के हथिनी कुंड स्थित चौधरी रणबीर सिंह राजकीय बहुतकनीकी (पॉलिटेक्निक)कॉलेज की बताई जा रही है। करीब 25 सेकेंड के वीडियो में कॉलेज स्टूडेंट्स साफ सफाई और पत्थर उठाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर से बात की गई तो उनका अपना ही अलग तर्क है।

शिक्षा मंत्री का कहना है कि यदि कोई कहीं पढ़ता है और मिलकर स्टूडेंट्स कुछ करते हैं तो वे नहीं समझते कि कुछ गलत है। उनका यह मानना है कि हम अपने लिए सफाई कर रहे हैं, अगर बच्चे अपनी मर्जी से कुछ इस प्रकार करते हैं तो इसमे कोई दिक्कत नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!