बदमाश को जमानत मिलने पर दोस्तों ने जेल के बाहर फायरिंग कर मनाया जश्न

Edited By Updated: 30 Nov, 2016 08:49 PM

rohtak  badass  security  fire

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद झज्जर के एक बदमाश को मंगलवार को पैरोल मिली तो जेल के समर्थकों का जमावड़ा लग गया। 40 से अधिक गाड़ियों के काफिले में पहुंचे बदमाशों ने जेल के बाहर...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक की सुनारिया जेल में बंद झज्जर के एक बदमाश को मंगलवार को पैरोल मिली तो जेल के समर्थकों का जमावड़ा लग गया। 40 से अधिक गाड़ियों के काफिले में पहुंचे बदमाशों ने जेल के बाहर हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जेल के बाहर फायरिंग की सूचना मिली तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर डीएसपी समेत कई थानों की फोर्स और सीआइए की दोनों टीम मौके पर पहुंच गई। वहां पर मौजूद लोगों को भगाने के लिए सीआइए की एक टीम को भी हवा में फायरिंग करनी पड़ी। जिसके बाद बदमाश के समर्थक खेतों की तरफ भाग गए। 

दरअसल झज्जर जिले के गांव नूनामाजरा निवासी अनिल कुमार नाम के बदमाश से काफी समय पहले दिल्ली से एके-47 पकड़ी गई थी। अनिल पर दिल्ली के ही एक युवक की हत्या करने का आरोप भी है। जिस कारण उस पर मकोका धारा लगाई गई थी। काफी दिन तक वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में भी बंद रहा था। बाद में अनिल ने अपने वकील के माध्यम से सुनारिया जेल शिफ्ट होने के लिए कोर्ट में याचिका लगाई थी। जिसके बाद उसे अदालत के आदेश के बाद सुनारिया जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। वह पिछले एक साल से सुनारिया जेल में बंद है। अनिल के घर पर कोई कार्यक्रम होने के कारण उसने हाल ही में पैरोल पर आने के लिए अदालत में याचिका लगाई थी। जिसके बाद उसकी अदालत ने पैरोल मंजूर कर दिया।

मंगलवार की शाम को उसे जेल से बाहर आना था। अनिल कुमार को सात दिन का पैरोल मिला था। उसके समर्थकों को जैसे ही सूचना मिली तो 40 से अधिक गाड़ियों में सवार होकर उसके सैकड़ों समर्थक जेल गेट पर पहुंच गए। जैसे ही वह जेल प्रशासन द्वारा बाहर लाया गया तो उन्होंने हवा में फायरिंग शुरू कर दी।इसके बाद जेल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सबसे पहले सीआइए-टू की टीम पहुंची। सीआइए-टू की टीम ने जब देखा कि समर्थकों की संख्या  अधिक और उन्हें काबू करना मुश्किल है तो पुलिस टीम ने हवा में फायरिंग कर दी। पुलिस की तरफ से फायरिंग होती देख समर्थक खेतों की तरफ दौड़ लिए।


डीएसपी ताहीर हुसैन ने बताया कि कई लोग भागने में कामयाब हो गए। जबकी लगभग 2 दर्जन लोगों को गिरफतार कर लिया गया है। अभी इनके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुए हैं। फिलहाल सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहले यह देखा जा रहा है कि गिरफतार किए गए आरोपियों का कोई अपराधिक रिकार्ड तो नहीं है। आज सभी आरोपियों को शाम को अदालत में पेश किया। जहां से पुछताछ के लिए सभी 16 आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!