मुंबई प्लेन हादसा: सोनीपत लाया गया फ्लाइट इंजीनियर सुरभि का शव, हुआ अंतिम संस्कार

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 30 Jun, 2018 09:37 AM

plane crash surabhi funeral

मुंबई के घाटकोपर के सर्वोदय नगर में विमान हादसे का शिकार हुई हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली फ्लाइट इंजीनियर सुरभि का शव उनके घर लाया गया। जहां से सीधा श्मशान भूमि ले जाकर उनका अंतिम संस्कार किया गया। उल्लेखनीय है कि मुंबई के घाटकोपर में कल 12 सीट...

सोनीपत (पवन राठी): मुंबई के घाटकोपर के सर्वोदय नगर में विमान हादसे का शिकार हुई हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली फ्लाइट इंजीनियर सुरभि का शव उनके घर लाया गया। जहां से सीधा श्मशान भूमि ले जाकर उनका अंतिम संस्कार किया गया। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि मुंबई के घाटकोपर में कल 12 सीट वाला छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जिससे हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली फ्लाइट इंजीनियर सुरभि की भी मौत हो गई थी। इसके अलावा उसमें सवार अन्य तीन लोगों की भी मौत हो गई थी। 
PunjabKesari
सुरभि की पिछले साल ही शादी हुई थी और उसके पति भी पायलट हैं। सुरभि का परिवार सोनीपत में ही रहता है और वो अपने पति के साथ मुम्बई में रहती थी। सुरभि के परिवार में उनके पिता-मां और दो भाई हैं। एक भाई मर्चेंट नेवी और एक भाई टेलीकॉम कंपनी में कार्यरत है। यूपी की पहली महिला द्वारा एयरक्राफ्ट कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्य करने के लिए महाराष्ट्र सरकार द्वारा उन्हें बीते दिनों सम्मानित किया गया था। उन्हें प्लेन में कोई भी खराबी होने पर तेजी से सही करने की महारत हासिल थी। सुरभि ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई शिशु मंदिर और इंटरमीडिएट केदारनाथ महिला इंटर कॉलेज से पूरी की। वह बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल रही। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!