कुलदीप पर टिप्पणी कर सीएम ने दिया ओछी राजनीति का परिचय: दुड़ाराम

Edited By Shivam, Updated: 26 Jun, 2018 07:10 PM

dudram says cm gives introduction to bad politics bycomment on kuldeep

आदमपुर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जनसभा के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्रोई पर अभद्र टिप्पणी पर पूर्व संसदीय सचिव दुड़ाराम ने सख्त ऐतराज जताते हुए इसे ओच्छी राजनीति करार दिया है। मंगलवार को चंडीगढ़ में अपने निवास पर जारी एक बयान में...

चंडीगढ़ (धरणी): आदमपुर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जनसभा के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्रोई पर अभद्र टिप्पणी पर पूर्व संसदीय सचिव दुड़ाराम ने सख्त ऐतराज जताते हुए इसे ओच्छी राजनीति करार दिया है। मंगलवार को चंडीगढ़ में अपने निवास पर जारी एक बयान में भजनलाल के भतीजे व भजनलाल के राजनीतिक वारिस कांग्रेस नेता दुड़ाराम ने मुख्यमंत्री को अपने पद की गरिमा बनाए रखने की हिदायत दी है। दुड़ाराम ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर इस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर हैं और इतने जिम्मेदार पद पर रहते हुए इस तरह की अभद्र टिप्पणी करके उन्होंने अपने ही परिवार के संस्कारों पर सवालिया निशान लगा दिया है। दुड़ाराम ने तंज कसते हुए कहा कि जिस व्यक्ति का खुद का परिवार ही नहीं है, वो कपूत-सपूत के बारे में क्या जानेगा।

उन्होंने कहा कि आदमपुर के गांवों में अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा ये कहना कि भाजपा चौ. भजनलाल को मुख्यमंत्री बनाने को तैयार थी, लेकिन कुलदीप द्वारा खुद सीएम बनने पर अडऩा बिल्कुल गलत बयानबाजी है क्योंकि हजकां-भाजपा का गठबंधन पूर्व सीएम चौ. भजनलाल के देहांत के बाद ही हुआ था। चौ. भजनलाल के निधन के बाद खाली हुई हिसार लोकसभा सीट के उपचुनाव में ही हजकां-भाजपा का गठबंधन हुआ था।

उन्होंने कहा कि इससे पहले कभी कुलदीप और भजनलाल की भाजपा से गठबंधन को लेकर कोई चर्चा तक नहीं हुई। पूर्व संसदीय सचिव दुड़ाराम ने कहा कि चौ. भजनलाल ने हमेशा से ही भाजपा को धोखेबाज पार्टी माना था। वो कहा करते थे कि बीजेपी वालों ने हमेशा ही सभी को धोखा दिया है और ऐसी पार्टी से गठबंधन करने से बचना चाहिए।  ऐसे में महज सियासी फायदे के लिए दिवंगत नेता के नाम का इतना गलत तरीके से इस्तेमाल करना मुख्यमंत्री की एक ओछी हरकत है।

उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्रोई इस समय कांग्रेस के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं और उनकी लोकप्रियता मुख्यमंत्री सहित पूरी भाजपा के गले नहीं उतर रही। इसलिए बिना सिर-पैर के बयानों के सहारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल कुलदीप बिश्रोई की लोकप्रियता को कम करने का प्रयास कर रहे हैं जो कभी सफल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ही पहले भी कुलदीप बिश्रोई की पीठ में छुरा घोंपा है और आने वाले चुनावों में कुलदीप की अगुवाई में जनता इसका  मुंहतोड़ जवाब सीएम मनोहर लाल व पूरी भाजपा को देगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!