परिवार को गहरे जख्म दे गई दो सगे भाईयों की मौत, बड़े भाई के लिए आज देखने जाना था रिश्ता

Edited By Shivam, Updated: 11 Aug, 2020 11:22 PM

death of two real brothers in road accident

सोमवार देर रात जींद-नरवाना नैशनल हाईवे पर जींद सहकारी चीनी मिल के पास सड़क हादसे में जींद के झांझ गेट क्षेत्र के 2 सगे भाईयों की मौत हो गई। मृतकों में एक नितिन बंगलूरू की एक आईटी कंपनी में इंजीनियर था। इस सड़क हादसे ने झांझ गेट क्षेत्र के कृष्ण...

जींद (जसमेर): सोमवार देर रात जींद-नरवाना नैशनल हाईवे पर जींद सहकारी चीनी मिल के पास सड़क हादसे में जींद के झांझ गेट क्षेत्र के 2 सगे भाईयों की मौत हो गई। मृतकों में एक नितिन बंगलूरू की एक आईटी कंपनी में इंजीनियर था। इस सड़क हादसे ने झांझ गेट क्षेत्र के कृष्ण छाबड़ा और उनके परिवार को जिंदगी भर का दर्द दिया है। 

झांझ गेट क्षेत्र के कृष्ण छाबड़ा का बड़ा बेटा नितिन (29) और छोटा बेटा गौरव उर्फ आयुष (23) सोमवार रात लगभग 8:45 बजे घर से अपने दोस्त की आई-टवैंटी कार में उचाना के पंडितां दा ढाबा पर खाना खाने के लिए निकले थे। उनके साथ पानीपत से आए उनके उस दोस्त को भी जाना था, जिसकी वह आई-टवैंटी कार थी। नितिन का दोस्त इसलिए साथ नहीं जा पाया कि वह तब तक तैयार नहीं हुआ था। बीच रास्ते में दोनों ने उचाना जाकर खाना खाने का विचार छोड़ दिया और अपनी कार झांझ गांव के पास से वापस जींद की तरफ मोड़ ली।

PunjabKesari, Haryana

जब नितिन और उसका भाई गौरव जींद सहकारी चीनी मिल के पास पहुंचे, तब कार के आगे एक पशु आ गया। पशु को बचाने के लिए कार ने शार्प कट लिया तो कार बेकाबू होकर डिवाइडर को पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ चली गई। उसी दौरान जींद की तरफ से आ रही एक पिकअप गाड़ी ने कार को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार नितिन तथा उसके भाई गौरव की मौके पर मौत हो गई। 

PunjabKesari, Haryana

सदर थाना पुलिस इस सड़क हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची। पिकअप को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। मंगलवार सुबह सिविल अस्पताल में दोनों के शवों के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। सदर थाना पुलिस ने मृतक नितिन के चचेरे भाई अशोक छाबड़ा की शिकायत पर मामले में कार्रवाई की है। शिकायत में पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

7 दिन पहले बंगलूरू से आया था नितिन, आज जीवन संगिनी को देखने जाना था 
झांझ गेट का नितिन बंगलूरू से लगभग एक सप्ताह पहले ही जींद अपने माता-पिता के पास आया था। नितिन की अभी शादी नहीं हुई थी और मंगलवार को उसे परिवार के साथ पानीपत में अपने लिए जीवन संगिनी को देखने के लिए जाना था लेकिन नियति में कुछ और ही लिखा था। नितिन के पिता कृष्ण छाबड़ा और बहन पूजा सब मंगलवार को पानीपत में नितिन के लिए बहु देखने के लिए जाने की तैयारी में जुटे थे लेकिन उन्हें मंगलवार को नितिन और गौरव के शवों को कांधा देना पड़ा। सड़क हादसे में जान गंवाने वाला गौरव आस्ट्रेलिया जाने की तैयारी में लगा हुआ था। वह सोमवार को ही पानीपत में अपना पासपोर्ट बनवाने के सिलसिले में गया था। उसे पता नहीं था कि पासपोर्ट बनने से पहले मौत उसे यूं दबोच लेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!