बरोदा उपचुनाव: योगेश्वर के लिए उनकी पत्नी और माता भी करेंगी प्रचार, कार्यालय का उद्घाटन

Edited By Shivam, Updated: 19 Oct, 2020 09:50 PM

baroda by election wife and mother will also campaign for yogeshwar

बरोदा उपचुनाव को लेकर आज गोहाना में बीजेपी जेजेपी गठबंधन के सांझे उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त ने अपने कार्यालय का उद्घाटन हवन यज्ञ से किया। इस दौरान योगेश्वर की पत्नी और मां समेत अंतरराष्ट्रीय गाड़ी बबीता फोगाट व कई खिलाड़ी मौजूद रहे। इस मौके पर...

गोहाना (सुनील जिंदल): बरोदा उपचुनाव को लेकर आज गोहाना में बीजेपी जेजेपी गठबंधन के सांझे उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त ने अपने कार्यालय का उद्घाटन हवन यज्ञ से किया। इस दौरान योगेश्वर की पत्नी और मां समेत अंतरराष्ट्रीय गाड़ी बबीता फोगाट व कई खिलाड़ी मौजूद रहे। इस मौके पर बबीता फोगाट ने कहा जिस तरह कुश्ती में ताकत आजमाते थे, उसी तरह योगेश्वर दत्त के साथ खड़े हैं और जितना दम कुश्ती जीतने में लगाते हैं, उतना ही दम योगेश्वर को जिताने में लगाएंगे।

इस दौरान योगेश्वर दत्त ने कहा आज से उनके चुनाव प्रचार की शुरुआत है। अब दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता व नेता एक साथ मिलकर प्रचार करेंगे। दत्त ने कहा कि उनका एक ही मकसद बरोदा का विकास करवाना है। उन्होंने कहा कि इससे पहले बरोदा हलके का विकास नहीं हुआ। बरोदा हलके के साथ आज तक भेद भाव किया गया। दत्त ने कहा कि राजनीति में उनका किसी के साथ कोई मुकाबला नहीं है, वे राजनीती नहीं बरोदा हलके की सेवा करने के लिए आए हैं।

इस मौके पर योगेश्वर की माता व पत्नी ने कहा वो भी इस बार चुनाव प्रचार में जाएंगे और बरोदा हलके की जनता के साथ हाथ जोड़कर निवेदन करेंगे कि आपके हलके का विकास होगा और अपने बेटे व भाई को वोट देखर विजयी बनाएं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!