पुलिस अधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप में एक मेंबर ने डाली अश्लील फोटो, मिली फटकार

Edited By Shivam, Updated: 07 May, 2020 12:06 AM

a member in a whatsapp group of police officers posted wrong photo

जिला पंचकूला के पुलिस अधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो डालने का मामला सामने आया है। "LOCKDOWN RWA DISTRICT PKL" नाम के व्हाट्सएप ग्रुप पर सुरेश सिंगला नाम के व्यक्ति ने अश्लील फोटो डाल दी। ग्रुप की महिला सदस्य द्वारा ग्रुप के एडमिन...

पंचकूला (उमंग): जिला पंचकूला के पुलिस अधिकारियों के व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो डालने का मामला सामने आया है। "LOCKDOWN RWA DISTRICT PKL" नाम के व्हाट्सएप ग्रुप पर सुरेश सिंगला नाम के व्यक्ति ने अश्लील फोटो डाल दी। ग्रुप की महिला सदस्य द्वारा ग्रुप के एडमिन सिक्योरिटी ब्रांच इंचार्ज को शिकायत करने पर अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लिया।

बता दें कि इस व्हाट्सएप ग्रुप में पंचकूला पुलिस कमिश्नर सौरभ सिंह, पुलिस उपायुक्त मोहित होंडा, एसीपी नूपुर बिश्नोई सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। ग्रुप में पंचकूला के विभिन्न सेक्टरों की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान व अन्य पदाधिकारी भी शामिल हैं।

इस व्हाट्सएप ग्रुप को कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान पंचकूला जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन द्वारा किए जा रहे विभिन्न व्यवस्थाओं की जानकारी देने व साथ ही रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से इस महामारी से लडऩे के उद्देश्य से बनाया गया है। जिसमें समय-समय पर विभिन्न रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी अपने-अपने सेक्टरों की सूचना व समस्या शेयर करते रहते हैं। साथ ही इस व्हाट्सएप ग्रुप से पंचकूला के कुछ पत्रकार भी जुड़े हुए हैं।

हालांकि अश्लील फोटो पोस्ट करने वाले व्यक्ति ने पुलिस अधिकारी की फटकार के बाद पोस्ट को हटा दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!