नए रूप में नजर आएँगी अनुश्री माने

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 02 Mar, 2023 08:19 PM

anushree mane will be seen in a new look

जल्द ही अनुश्री अब अपने नए गाने 'दादला' के साथ एक बार फिर हम सबका मनोरंजन करने आएगी।  क्वेल म्यूजिक कंपनी ने प्रोडूस किया हुआ यह गाना रोहित जाधव ने डायरेक्ट किया है।

गुड़गांव ब्यूरो :

ये चांद सा रोशन चेहरा, ज़ुल्फ़ों का रंग सुनहरा- ये झील सी नीली आँखें, कोई राज़ है इनमें गहरा

तारीफ़ करूँ क्या उसकी, जिसने तुम्हें बनाया - तारीफ़ करूँ क्या उसकी, जिसने तुम्हें बनाया  ...

यह गाना है फिल्म "कश्मीर की कली" का जिसमें शम्मी कपूर और शर्मीला टैगोर मुख्या भूमिका में है।  और इस गाने मैं शम्मी कश्मीर की कली दिखनेवाली बेइंतेहा ख़ूबसूरत शर्मीला टैगोर की खूबसूरती की तारीफ कर रहे है।  खास बात यह है की इस गाने ने कभी इतनी धूम मचाई थी की अगर कभी हम हमारे बुजुर्गों से कहानिया सुनते है तोह पता चलता है की यह गाना उस वक़्त का लव सांग हुआ करता था।  कुछ इस गाने के बोलों जैसी ही है अनुश्री माने। अनुश्रीकि खूबसूरती को अब हम शब्दों में क्या ही बयां  करें , उनका सोशल मीडिया देख कर ही पता चलता है की जवान दिलों की धड़कन बन चुकी है अनुश्री।  

 

सोशल मीडिया सेंसेशन बानी अनुश्री ने बड़े पर्देपर भी अपने अभिनय से बहुत प्रसिद्धि पायी है।  मराठी वेब सीरीज "शाळा" में अनुश्री ने नीलू की भूमिका की थी जिसकी बहुत सराहना हुई । जिसे गणेश नाइक ने प्रोड्यूस किया था । 2021 में, अनुश्री 'तंतार' नाम की एक और वेब सीरीज़ में दिखाई दीं जिसमें उन्होंने अंजलि की भूमिका निभाई। यह एक हॉरर और कॉमेडी मराठी सीरीज थी। इसके अलावा अनुश्री ने कई मराठी संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है। वह सबसे पहले आदिनाथ जाधव के साथ 'प्रेमाची धुन' में दिखाई दी थीं। फिर, उन्होंने 'तू संग ना' गाने में अभिनय किया। उन्होंने हाल ही में 'लव यू बोलना' गाने में अभिनय किया है। 

 

 

जल्द ही अनुश्री अब अपने नए गाने 'दादला' के साथ एक बार फिर हम सबका मनोरंजन करने आएगी।  क्वेल म्यूजिक कंपनी ने प्रोडूस किया हुआ यह गाना रोहित जाधव ने डायरेक्ट किया है।  अनुश्री के अभिनय के चर्चे तो  बहुत है अब 'दादला' के साथ अनुश्री के फैंस की लाइन कितनी लम्बी होने वाली है यह तोह वक़्त ही बताएगा।  'दादला' के बारे में बात करते हुए अनुश्री माने ने कहा " मैं एक कलाकार हूँ और एक कलाकार अपने आप को तभी सिद्ध कर पाता है जब उसके साथ उसके फैंस और चाहनेवालों का समर्थन हो , मेरी हमेशा से यही कोशिश रही है की मैं मेरे फैंस और दर्शकों की जो मुझसे अपेक्षाए है उनपर खरी उतरु। 'दादला' मेरे लिए एक नयी चुनौती है क्यों की इस से पहले ऐसे प्रोजेक्ट पर मैंने कभी काम नहीं किया है लेकिन 'डर के आगे जीत है ' कहते है। " 

 

 

दादला की वजहसे हम अनुश्री को एक नए रूप में देखेंगे। अनुश्रीको ढेर सारि शुभकामनाये और प्यार।  दर्शाकोंसे हम सिर्फ इतना कहना कहते है की  ' दिल थम के बैठिये जनाब , अनुश्री आ रही है '।  और हम यह यकीन के साथ कह सकते है की 'दादला' पर अनुश्री को थिरकते हुए जब लोग देखेंगे तो उनके हाल भी कुछ कश्मीर की कली के राजीव  जैसे होंगे जब उन्हों ने चंपा को देखा।  

 

एक चीज़ क़यामत सी है, लोगों से सुना करते थे

तुम्हे देखके मैने माना, वो ठीक कहा करते थे 

वो ठीक कहा करते थे 

है चाल में तेरी ज़ालिम, कुछ ऐसी बला का जादू

सौ बार सम्भाला दिल को, पर होके रहा बेकाबू

तारीफ़ करूँ क्या उसकी, जिसने तुम्हें बनाया  ...

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!