ATM चोरी कर कुएं में फेंकने का मामला, दिल्ली पहुंची जांच टीम

  • ATM चोरी कर कुएं में फेंकने का मामला, दिल्ली पहुंची जांच टीम
You Are HereRohtak
Sunday, January 14, 2018-11:58 AM

सांपला(ब्यूरो):खरावड़ से नौनंद रोड पर शुक्रवार को कुएं में मिले खाली ए.टी.एम. की पहचान दूसरे दिन भी नहीं हो पाई। पुलिस ने आसपास के इलाकों सहित दूसरे राज्यों में भी इसकी सूचना दे दी है लेकिन काफी प्रयासों के बावजूद पुलिस अभी तक यह पता लगाने में भी कामयाब नहीं हो पाई है कि यह ए.टी.एम. मशीन कौन से बैंक की है, वहीं शनिवार को सांपला पुलिस थाने में रखी ए.टी.एम. की पहचान के लिए अलग-अलग क्षेत्र से 2 टीमों ने पहचान करने की कोशिश की लेकिन किसी भी टीम को सफलता नहीं मिली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दिल्ली के मुंडका थाने से और बहादुरगढ़ थाने से टीम जांच के लिए पहुंची लेकिन ए.टी.एम. पर कोई निशानी न होने के कारण जांच टीम को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। इसके अलावा शहर में नाकाबंदी करने के बावजूद पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई हैं। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए जगह-जगह नाके लगाए हैं लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही हैं। पुलिस की शुरूआती जांच में यह सामने आया है कि बदमाशों ने ए.टी.एम. से सारे पैसे निकालने के लिए गैस कटर का प्रयोग किया है। बैंक अधिकारियों ने बताया कि ए.टी.एम. की हालत देखकर साफ नजर आ रहा है कि बदमाशों ने इसको काटने के लिए गैस कटर जैसे हथियार का इस्तेमाल किया होगा।

उनका कहना है कि बदमाशों ने पैसे निकालकर इसकी पहचान मिटाने के भी काफी प्रयास किए हैं।पुलिस के अनुसार ए.टी.एम. मशीन को कुएं में फैंककर बदमाश 2 गाडिय़ों में फरार हुए थे। इससे भी अंदाजा यही लगता है कि 2 गाडिय़ों में कम से कम 6 बदमाश हो सकते हैं। बदमाशों ने जिस प्रकार से पैसे निकाले हैं, उससे लगता है कि उनके पास इस काम के लिए पूरा समय था। उन्होंने बड़े आराम से किसी सुनसान जगह में ले जाकर इसमें से पैसे निकाले हैं और सबूत मिटाने के लिए इसे यहां दूर खेतों में फैंकने आए थे, क्योंकि आसपास के इलाके में ऐसी कोई घटना नहीं है, जहां पर ए.टी.एम. उखाड़ा आ गया हो
 

वहीं पूरे मामले को लेकर सांपला पुलिस उप-थाना प्रभारी जगदीश चंद्र का कहना है कि मामले को लेकर सांपला पुलिस सहित जिला पुलिस के अधिकारी भी बड़ी तेजी से कार्य कर रहे हैं। प्रदेश के सभी थानों व बैंकों को इस बारे में अवगत करवा दिया हैं। जल्द ही पहचान होने की उम्मीद है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन