HDFC बैंक व गैस गोदाम में डकैती के आरोपी साथियों सहित काबू

  • HDFC बैंक व गैस गोदाम में डकैती के आरोपी साथियों सहित काबू
You Are HerePanipat
Saturday, January 6, 2018-12:56 PM

पानीपत(ब्यूरो):गांव बराना के एच.डी.एफ.सी. बैंक व छोटू राम चौक स्थित गैस गोदाम में डकैती की वारदात को अंजाम देने वाले वांटेड संजय उर्फ भूरा को सीआईए वन पुलिस टीम ने उसके 3 अन्य साथी बदमाशों के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है। सी.आई.ए. वन टीम प्रभारी इंस्पैक्टर संदीप कुमार ने शुक्रवार को पुलिस विभाग के मीटिंग हाल में प्रैसवार्ता कर बताया कि वीरवार देर सायं गुप्त सूचना मिली कि वर्ष 2016-17 में छोटूराम चौक पर गैस गोदाम व बराणा गांव के एच.डी.एफ.सी. बैंक में डकैती की वारदात को अंजाम देने वाला फरार आरोपी संजय उर्फ  भूरा निवासी गोयला कलां अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार हो किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में ब्रह्मपुर बापौली मोड़ के पास घूम रहा है। 

सूचना के आधार पर उन्होंने तुरंत सब-इंस्पैक्टर राजपाल, ए.एस.आई. कृष्ण के नेतृत्व में एक टीम गठित कर मौके पर भेजा। टीम ने बताए गए स्थान पर दबिश दे बाइक सवार दोनों आरोपियों को काबू किया। आरोपियों की पहचान संजय उर्फ  भूरा पुत्र सुरेश निवासी बराणा व शंकर पुत्र मदनलाल निवासी ब्रह्मपुर के रूप में हुई। तलाशी लेने पर आरोपी संजय उर्फ  भूरा के पास से एक 315 बौर अवैध देसी पिस्तौल एक जिंदा कारतूस व शंकर के पास से एक लोहे की राड बरामद हुई। आरोपियों के खिलाफ  थाना बापौली में आई.पी.सी. की धारा 398, 401 व 25.54.59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज कर गहनता से पूछताछ की। 

आरोपियों ने थाना बापौली क्षेत्र के अंतर्गत बापौली माजरा रोड पर अपने 2 अन्य साथी सन्नी पुत्र मेनपाल निवासी गोयला कलां व सनेश पाल पुत्र मेनपाल निवासी गोयला कलां के साथ मिलकर एक बाइक सवार से चाकू के बल पर 55 हजार रुपए लूटने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। वारदात में शामिल आरोपी सन्नी व सनेश को आज सुबह उनके गांव गोयला कलां से गिरफ्तार किया। चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने जिला में डकैती, लूट, स्नैचिंग व चोरी की 10 वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। 

बराणा गांव के एच.डी.एफ.सी. बैंक व छोटूराम चौक पर गैस गोदाम में डकैती की वारदात में शामिल गिरफ्तार आरोपी संजय उर्फ  भूरा के अन्य साथियों को जिला पुलिस ने गत वर्ष गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा चुका है। आरोपी संजय उर्फ  भूरा काफी समय से फरार चल रहा था। पुलिस ने गहनता से पूछताछ करने व डकैती, लूट, स्नैचिंग, चोरी का सामान बरामद करने के लिए गिरफ्तार चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर चार दिन का पुलिस रिमांड लिया गया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन