रातभर दरिंदगी का शिकार होती रही महिला अौर PCR वैन में सोते रहे पुलिस कर्मचारी

  • रातभर दरिंदगी का शिकार होती रही महिला अौर PCR वैन में सोते रहे पुलिस कर्मचारी
You Are HereNational
Tuesday, June 20, 2017-5:58 PM

गुरुग्राम:सरकार चाहे जितने मर्जी बेटी पढ़ाअो, बेटी बचाअो के नारे लगाए, लेकिन हरियाणा में बेटियां कितनी सुरक्षित हैं इसका अंदाजा आए दिन हो रहे रेप मामलों से लगाया जा सकता है। जहां करीब एक महीना पहले रोहतक में हुए रेप ने हरियाणा की जनता को हिला दिया था वहीं ग्रेटर नोएडा में हुए गैंगरेप से इस बार गुरुग्राम सहित पूरे प्रदेश का सिर एक बार फिर शर्म से झुका दिया है। लेकिन जब महिला को अगवा किया जाता है अौर उसके साथ कार में बलात्कार होता है तब लोगों की सुरक्षा करने वाले पुलिस कर्मी पीसीआर में सोए हुए मिलते हैं। 

उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम में एक महिला के साथ रातभर कार में दरिंदगी को अंजाम दिया जाता रहा। घटना 19 जून सोमवार रात की है। गुरुग्राम के सोहना में तीन लोगों ने एक महिला को स्विफ्ट कार में अगवा कर लिया। आरोपी रातभर चलती कार में युवती के साथ गैंगरेप करते रहे और सुबह ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए। जब राहगीर इसके बारे में पुलिस को सूचना देनेे के लिए पीसीआर वैन के पास गए तो अधिकारी वैन में सोए हुए थे। वहीं किसी ने सोए हुए अधिकारियों की तस्वीरें खींच ली। 

जैसे ही ये तस्वारें उच्च अधिकारियों के पास पहुंची तो दोनों पुलिस कर्मियों को तुरंत लाईन हाजिर किया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है अौर उसके बयानों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You