नोटबंदी से परेशान मरीजों को यहां मिलेगा बिनपैसे इलाज

You Are HereRohtak
Monday, November 14, 2016-6:11 PM

रोहतक (दीपक) देश में करंसी बदलने के बाद लोंगों को पैसों की तंगी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन काफी लोग इस बदलाव को देश हित के लिए बड़ा फैसला मानते हैं और अपने-अपने तरीके से सरकार और लोंगो  सहयोग करने के लिए आगे आए हैं। रोहतक के एक निजी अस्पताल लाइफ केयर के मालिक डा. राजेश जाले  ने पत्रकार वार्ता कर लोगो से उनके अस्पताल में बिना कैश के इलाज करवाने का आह्वान किया है।


नहीं देने होगी कोई गारंटी
 डा. राजेश जाले मोदी के नोट बदलने के फैसले को बड़ा कदम मानते हैं। उन्होंने कहा कि लोंगो के सामने पैसों की तंगी जरूर है लेकिन इसमे घबराने की जरूरत नहीं हम सब आपस में मदद कर संकट से उभर सकते है। जो लोग सरकारी अस्पताल में इलाज  करवाने के इच्छुक नहीं हैं, डा. जाले उनकी मदद करना चाहते हैं। उन्होंने अपने स्टाफ के साथ वार्ता कर फैसला लिया है कि उनके अस्पताल में बिना कैश लिए मरीजों का इलाज किया जाएगा।

मरीज उन्हें चैक दे सकते हैं व स्वप कार्ड का प्रयोग कर सकते हैं। अगर मरीज के पास ये सविधा भी नही है तो भी वो अपना इलाज करवा सकता हैं और वो भी बिना गारंटी के। खर्चे का  भुगतान अपनी सुविधा अनुसार  दो या तीन महीने बाद भी कर सकता है इसके लिए मरीज पर किसी  प्रकार का कोई दबाव नही होगा।  


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You