हरियाणा की एक अौर बेटी ने किया देश का नाम रोशन, जीता मिस वर्ल्ड पंजाबन का खिताब

Edited By Punjab Kesari, Updated: 21 Nov, 2017 05:06 PM

gurpreet kaur won miss world punjaban in toronto

जब दिल में कुछ कर गुजरने की चाह हो तो इंसान हर वो मंजिल पा लेता है जिसे वह पाना चाहता है। जहां एक अौर हाल ही में हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 बन कर हरियाणा प्रदेश अौर देश का नाम रोशन किया, वहीं दूसरी तरफ सीएम सिटी करनाल की बेटी...

करनाल(कमल मिड्ढा): जब दिल में कुछ कर गुजरने की चाह हो तो इंसान हर वो मंजिल पा लेता है जिसे वह पाना चाहता है। जहां एक अौर हाल ही में हरियाणा की बेटी मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 बन कर हरियाणा प्रदेश अौर देश का नाम रोशन किया, वहीं दूसरी तरफ सीएम सिटी करनाल की बेटी गुरप्रीत कौर ने 11 नवंबर को कनाडा के टोरंटो में आयोजित प्रतियोगिता में मिस वर्ल्ड पंजाबन का खिताब जीतकर अपने माता-पिता के साथ-साथ प्रदेश व देश का नाम रोशन किया है। 
PunjabKesari
सिख परिवार से संबंध रखती है गुरप्रीत
सेक्टर-9 निवासी गुरप्रीत कौर सिख परिवार से संबंध रखती है। वह एवी महिला महाविद्यालय की छात्र है अौर बीएससी के फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही है। बचपन से ही गुरप्रीत कौर में कुछ कर दिखाने की चाह थी अौर उसके परिवार वाले भी उसे पूरा सहयोग करते थे। 
PunjabKesari
6000 कैनेडियन डालर व गोल्ड क्राउन पहनाकर किया सम्मानित
गुरप्रीत कौर को मिस वर्ल्ड पंजाबन का खिताब जीतने पर 6000 कैनेडियन डालर अौर गोल्ड क्राउन पहनाकर सम्मानित भी किया गया था। गुरप्रीत के परिजन उन लोगों को सीख दे रहे हैं जो बेटियों को बझ मानकर उन्हें आगे बढ़ने का मौका नहीं देते हैं।
PunjabKesari
इसे पहले गुरप्रीत कौर मिस पंजाबन हरियाणा भी बन चुकी है और अब मिस वर्ल्ड पंजाबन बनने के बाद अपने परिवार वालों की ख़ुशी देख उसे अपने आप पर गर्व महसूस हो रहा है। आज बेटी का अपने घर पहुंचने पर परिवार ने उसको मिठाई खिलाकर स्वागत किया और उसे गले से लगाकार आशीर्वाद दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!