बदमाशों ने पार की बदमाशी की हद, 'पत्रकार' के बाद ASI को कूटा

  • बदमाशों ने पार की बदमाशी की हद, 'पत्रकार' के बाद ASI को कूटा
You Are HereHaryana Crime
Friday, October 20, 2017-9:30 PM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक): दिवाली की रात जहां पटाखे चलाने से मना करने पर एक पत्रकार की उसके घर में घुसकर जमकर पिटाई कर दी गई, वहीं गश्त के दौरान शराबियों को हुड़दंग करने से मना करने पर एएसआई को भारी पड़ गया। युवको ने लाठी-डंडो से एएसआई पर हमला कर दिया। हालांकि उसके साथ एक और मुलाजिम भी साथ था। लेकिन हमलावरों को पुलिस के नाम पर रत्ती भर का खौफ नहीं जागा। पिटाई के कारण गंभीर रूप से घायल हुए एएसआई को सरकारी हस्पताल भर्ती करवाया गया है। घायल का बयान दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

एसजीएम नगर थाना के अंतर्गत तैनात एएसआई जमील की ड्यूटी गश्त पर लगी थी। जमील ने बताया कि, कल रात अपने एक मुलाजिम के साथ वह गश्त पर जा रहा था। टाउन नंबर तीन में गश्त के दौरान कुछ युवकों को शराब के नशे में हुड़दंग करते देखा तो उन्हें तुरंत घर जाने को कहा। इस पर शराब के नशे में धुत युवकों ने लाठी-डंडो से एएसआई पर हमला कर दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले के बाद हमलावर फरार हो गए। घायल अवस्था में एएसआई जमील को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे इलाके के एसएचओ ने जमील से उनका हाल चाल पूछा और हमलावरों के बारे में जानकारी ली। जमील का इलाज कर रहे डाक्टर का कहना था की उन्हें कई अंदरूनी चोटें भी आई हैं, जिसके लिए सिटी स्कैन जैसी अन्य जांच करवाया जाएगा। फिलहाल इलाज जारी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You