सी.एम. विंडो में शिकायत देने के बाद भी नहीं मिला इंसाफ

Edited By Punjab Kesari, Updated: 24 Dec, 2017 12:12 PM

not found even after giving complaint in cm window

सी.एम. विंडो में दरखास्त देने के बाद अधिकारी मामले में मिलीभगत करके शिकायतकर्ता को इंसाफ दिलाने की बजाय रफा दफा करते हैं। ऐसा एक मामला प्रकाश में आया है। गुरचरण सिंह निवासी थेह खरक ने सी.एम. विंडो के हलका गुहला के अध्यक्ष देवेंद्र हंस के पास शिकायत...

सीवन(ब्यूरो): सी.एम. विंडो में दरखास्त देने के बाद अधिकारी मामले में मिलीभगत करके शिकायतकर्ता को इंसाफ दिलाने की बजाय रफा दफा करते हैं। ऐसा एक मामला प्रकाश में आया है। गुरचरण सिंह निवासी थेह खरक ने सी.एम. विंडो के हलका गुहला के अध्यक्ष देवेंद्र हंस के पास शिकायत की है कि 7 नवम्बर को सी.एम. विंडो में एक शिकायत गांव की फिरनी पर कई लोगों के द्वारा कब्जा किए जाने की शिकायत की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उसके बाद 6 दिसम्बर को दोबारा से दरखास्त दी क्योंकि एक माह तक उसे इन्साफ नहीं मिला। 

गुरचरण सिंह ने शिकायत में बताया कि 21 दिसम्बर को एक दरखास्त फिर दी मुझे बी.डी.ओ. कार्यालय सीवन में बुलाकर मेरे से हस्ताक्षर करवा लिए व दरखास्त दफ्तर दाखिल कर दी। गुरचरण सिंह का कहना था कि अनपढ़ आदमी हूं केवल हस्ताक्षर कर सकता है। इसलिए उसे नहीं पता कि उसके हस्ताक्षर किस कागज पर करवाए गए हैं। गुरचरण सिंह ने कहा कि आज वह इसी कारण से अध्यक्ष के पास शिकायत लेकर आया है। 

क्या कहते हैं सी.एम. विंडो अध्यक्ष  
देवेंद्र हंस सी.एम. विंडो अध्यक्ष हलका गुहला ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं लाया गया है कि अधिकारी बिना शिकायतकर्ता की बात सुने व बिना जांच किए दरखास्तों को दफ्तर में दाखिल कर देते हैं। इससे सी.एम. विंडो की गरिमा को ठेस पहुंच रही है। इस मामले की जांच की जाएगी और दोषी के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी स्वच्छता क्रान्ति के जिला संयोजक यदुवेंद्र राणा, कस्बा पंच ओमप्रकाश, मदन, भीषू चौधरी व शिकायतकर्ता सहित कई व्यक्ति मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!