तलाक की बात पर बहू ने ससुराल वालों का घर से निकलना किया मुश्किल

Edited By Updated: 27 Apr, 2017 05:58 PM

yamunanagar  divorce  in laws  police

यमुनानगर का पॉश इलाका हुड्डा सेक्टर 17, यहां स्थित यह आलीशान बंगला एक बदनसीब बजुर्ग मां के लिए सोने का पिंजरा बनकर रह गया है। दिल की मरीज इंद्रा भारद्वाज पिछले...

यमुनानगर (अमित ओबेरॉय):यमुनानगर का पॉश इलाका हुड्डा सेक्टर 17, यहां स्थित यह आलीशान बंगला एक बदनसीब बजुर्ग मां के लिए सोने का पिंजरा बनकर रह गया है। दिल की मरीज इंद्रा भारद्वाज पिछले लंबें समय से अपने ही घर में कैद होकर रहने के लिए मजबूर है। बाहर की दुनियां के नाम पर इनके पास सिर्फ यह खिड़की ही है, जहां से यह हमेशा डरी-सहमी हुई नजरों से बाहर की और देखती रहती हैं। इंद्रा भारद्वाज को अपनी बहू से जान का खतरा सता रहा है। आलम यह है कि मोबाईल फोन की घंटी से भी इस बुजुर्ग महिला के शरीर में सिहरन दौड़ पड़ती है। हाथ जोड़कर बीगी पलकों से मदद की गुहार लगाती 68 वर्षीय इस बुजुर्ग मां का दर्द यमुनानगर महिला पुलिस भी नहीं देख पा रही है।

PunjabKesari
इंद्रा भारद्वाज की माने तो इनका इनकी बहू से पिछले दो सालों से कोर्ट में केस चल रहा है। फिर भी बहू महिलाओं के पक्ष में बनाए गए कानून का फायदा उठाकर पुलिस के साथ जबरन उनके घर में घुसने का प्रयास करती रहती है, और खुद महिला थाने की एसएचओ रात को ढाई बजे भी इनकी बहू के साथ आकर उसे इनके घर का दरवाजा तोड़ने के लिए उकसाती है। इंद्रा वरिष्ठ नागरिक है और महिला भी है फिर भी महिला एसएचओ एक बुजुर्ग असहाय महिला का साथ देने की बजाए उलटा उन्हें ही धमका रहीं है।
PunjabKesari
इंद्रा भारद्वाज की माने तो इनकी बहू विदेशों में घूमने की शौंकीन है। एक बार में लाखों रूपए सिर्फ मेकअप में उड़ाना उसके बाएं हाथ का खेल है। बात उस वक्त सभी हदें पार कर गई जब उनकी बहू ने अस्ट्रेलियां से अपने पति पर दबाव बनाकर सवा लाख रूपए मंगवाएं और महज चार घंटों में ब्यूटी पार्लर में खर्च कर दिए। इसके बाद उनके बेटे और बहू में तनातनी रहने लगी और बेटा उसे तलाक देने के लिए कोर्ट की शरण में चला गया। इससे बहू इस कदर तिलमिलाई की उसने रात को ढाई बजे उनके घर हमला बोल दिया। जिस वक्त हमला हुआ तो इंद्रा घर पर बिलकुल अकेली थी। इंद्रा ज्यादा समय घर में अकेली ही रहती हैं। उनकी माने अगर वो लोग दरवाजा तोड़कर अंदर आ जाते तो इन्हें जान से भी मार सकते थे।
PunjabKesari
पूरे मामले पर एसपी यमुनानगर का कहना है कि यह एक वैवाहिक विवाद है, जिसकी जांच रूटीन की तरह महिला थानें को दी गई है। ऐसे मामलों का अधीक्षण भी महिला डीएसपी ही करती है। एसपी ने महिला एसएचओ के संरक्षण में इंद्रा भारद्वाज के घर का दरवाजा तोड़ने वाले आरोप पर कहा कि वह इस बात की जांच करवाएंगे और जो भी दोषी होगा उसपर कानून अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!