मुरथल यूनिवर्सिटी में फंदे से लटका मिला छात्र का शव(Watch video)

Edited By Punjab Kesari, Updated: 09 Nov, 2017 03:08 PM

दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल में आर्यभट्ट हॉस्टल के कमरे से छात्र का शव फंदे पर लटका मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।जानकारी अनुसार जींद के अर्बन एस्टेट निवासी अभिषेक सांगवान...

सोनीपत(पवन राठी): दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल में आर्यभट्ट हॉस्टल के कमरे से छात्र का शव फंदे पर लटका मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।जानकारी अनुसार जींद के अर्बन एस्टेट निवासी अभिषेक सांगवान ने दीनबंधू छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में बी.एससी प्रथम वर्ष में दाखिला लिया था। वह आर्यभट्ट छात्र हास्टल के कमरा नम्बर-102 में रह रहा था।
 PunjabKesari
बताया गया है कि उसके साथियों ने उसे मंगलवार को देखा था। रात को जब वह उसके कमरे पर गए तो दरवाजा अंदर से बंद मिला था। उन्होंने सोचा कि वह सो रहा होगा। बुधवार को भी उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला। जिस पर शाम को उनका शक गहरा गया। उन्होंने मामले की सूचना चीफ वार्डन आर.के. गर्ग व वार्डन सर्वदीप सिंह को दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच की तो कमरा अंदर से बंद था। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो मामले से पुलिस को अवगत कराया। जिस पर मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़ा गया तो अभिषेक का शव कमरे में फंदे से लटका मिला। मामले से परिजनों को अवगत करवाया। 
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद ही मामले के बारे में जानकारी ली जाएगी। वहीं मुरथल के थाना प्रभारी फुलकंवार ने कहा कि छात्र के कमरे का दरवाजा नहीं खोले जाने की सूचना मिली थी। दरवाजा तोड़ने पर छात्र का शव फंदे पर लटका मिला। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला है। उसके परिजनों से बातचीत के बाद ही कारणों का पता लग सकेगा। वीरवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!