रामलीला का मंच बना मंडप, श्रीराम-सीता बने जोड़े ने रचाई रियल शादी

  • रामलीला का मंच बना मंडप, श्रीराम-सीता बने जोड़े ने रचाई रियल शादी
You Are HereHaryana
Monday, September 25, 2017-5:28 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के श्री रामा क्लब चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित रामलीला में श्रीराम का किरदार निभाने वाले कलाकार ने असल जिंदगी में स्वयंवर रचा लिया। उन्होंने मंच पर मंचन के दौरान एक-दूसरे को वरमाला पहनाई अौर विवाह सूत्र में बंध गए। पिछले चार साल से रामलीला में राम का किरदार निभा रहे ऋषभ गाबा ने सीता बनी सिल्की खट्टर से रामलीला मंच पर ही शादी रचा ली। ऋषभ गाबा पेशे से म्यूजिक टीचर हैं। उनकी इस अनोखी शादी ने रामलीला के सभी दर्शकों को हैरत में डाल दिया।वहीं वर और वधु पक्ष के दोनों परिवार इस अनोखी शादी से बेहद उत्साहित नजर आए।
PunjabKesari
ऋषभ गाबा के पिता गुलशन गाबा करीब 50 सालों से सिरसा की रामलीला क्लब में कार्य कर रहे हैं। गुलशन गाबा का ही अपने बेटे का स्वयंवर रचाने का सपना था जो आज पूरा हो गया। दोनों ही परिवार इस अनोखी शादी से गर्व महसूस कर रहे हैं। 
PunjabKesari
दूल्हन सिल्की ने बताया कि उनका स्वयंवर हुआ है उन्हें बहुत खुशी मिली है। उन्होंने कहा कि उसने कभी सोचा नहीं था कि स्वयंवर से उसकी शादी होगी। सीता के रूप में अलग ही भाव आ रहे थे और बहुत गर्व है कि उन्हें पति के रूप में राम मिले हैं। 
PunjabKesari
राम बने ऋषभ गाबा ने कहा कि भगवान की कृपा और आशीर्वाद है कि भगवान राम के रूप में मेरी शादी हुई। श्री रामजी की कृपा व आशीर्वाद से हमें यह सौभाग्य मिला है। मेरे पिता की इच्छा थी कि मेरी शादी राम के रूप में ही हो।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!