7 साल की बच्ची से दरिंदगी की हदें पार, प्राइवेट पार्ट्स से मिले पत्थर और सिक्के

Edited By Updated: 24 May, 2017 12:53 PM

rap from a 7 year old girl

सरकार चाहे कितने भी हैवानों को फांसी के तख्ते पर चढ़ा दे, मगर

यमुनाननगर (सुमित ओबरॉय):सरकार चाहे कितने भी हैवानों को फांसी के तख्ते पर चढ़ा दे, मगर देश में अभी भी कई ऐसे दरिंदे खुलेआम घूम रहे हैं जो न जाने कितनी मासूम निर्भया को अपनी हवस की भेंट चढ़ा रहे हैं। एेसा की एक ताजा मामला हरियाणा के यमुनानगर शहर में देखने को मिला। जहां ऐसे ही एक हैवान की काली नजर एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची पर पड़ गई और उसके बाद इस दरिंदें ने जो हरकत की उसे देख शायाद शैतान भी शर्म से अपना सिर झुका लें। नन्हीं परी के प्राइवेट पार्ट से डॉक्टरों को माचिस की तीली, सिक्के, रूई और पत्थर के 5 टुकड़े मिले हैं।
PunjabKesari
दरअसल, बच्ची के मैडिकल के दौरान उसके प्राईवेट पार्ट से ऐसी-ऐसी चीजें बरामद हुई जिसने एक बार फिर इंसानों की शकल में घूम रहें जानवरों के चेहरे बे-नकाब कर दिए। वारदार उस समय की है जब नन्ही परी घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक बच्ची को बहला-फुसला कर एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसने बच्ची के साथ गलत काम किया।
PunjabKesari
मगर जैसे-तैसे बच्ची उससे छूटकर भाग निकली और उसने घर पहुंचकर अपनी मां को आप बीती सुनाई। बच्ची की हालत धीरे-धीरे बिगड़ती जा रही है जिसके बाद चिकित्सकों ने उसे पी.जी.आई. चंठीगढ़ रैफर कर दिया है। बच्ची जिंदगी के लिए मौत से संघर्ष कर रही है। 
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि बच्ची की मां की शिकायत पर तुरन्त मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे गहनता से पूछताछ जारी है, ताकि इस वारदात से जुड़े सभी पहलू कोर्ट के समक्ष रखे जा सकें। पुलिस अधिकारी भी इस वारदात की सूचना पाते ही सन्न रह गए।
PunjabKesari
उनका भी यही कहना है कि यह मामला रेप से भी कहीं ज्यादा घिनौना अपराध है। जैसे-जैसे यह बात शहर में फैल रही है वैसे ही गरीब बच्ची की मदद के लिए कई लोग और स्वयंसेवी संस्थाएं भी आगे आ रही हैं। खुद थाना सदर प्रभारी नरेश कुमार ने भी बच्ची के परिवार को दस हजार रूपओं की आर्थिक सहायता की। बच्ची के साथ हुई इस दरिंदगी का हर शख्स कड़ा दुख जता रहा है और बच्ची के लिए जल्द स्वस्थ होने की कामनाएं की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!