पेट्रोल कम डालने वाले पंप पर लोगों ने किया हंगामा, पंप सील करने की मांग(Video)

You Are HereHaryana
Saturday, January 13, 2018-2:58 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):फतेहाबाद के गांव जांडली में एक पेट्रोल पंप पर तेल कम डालने को लेकर शनिवार को जमकर हंगामा हो गया। हंगामा इस कदर बढ़ा कि मौके पर पुलिस बल को बुलाया गया और लोगों को समझाने की कोशिश की गई। वही पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने पहुंचे ग्राहकों ने आरोप लगाया कि उसने खुद बाइक में तेल डलवा कर बाद में तेल वापस निकाल कर जांच की तो तेल कम पाया गया। उसने बताया कि  इस बात की शिकायत डीएफओ को दी, लेकिन डीएफओ ने मंगलवार तक का टाइम ना होने की बात कहकर मौके पर आने से इंकार कर दिया। जिस पर भड़के लोगों ने पंप पर हंगामा शुरु कर दिया। पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है। 
PunjabKesari
ग्राहक नंदा पुनिया ने बताया कि उसने पेट्रोल पंप से अपनी बाइक में 100 रुपए का तेल डलवाया था, लेकिन जब जांच की गई तो 280 एमएल तेल कम पाया गया। घटना के बाद इकट्ठा हुए ग्रामिणों का कहना है कि जल्द से जल्द मामले की जांच की जाए और कम तेल डालने वाले इस पेट्रोल पंप को प्रशासन सील करे।
PunjabKesari
उधर पेट्रोल पंप संचालक रूपेंदर ने मौके पर पहुंचकर मीडिया से कहा कि पेट्रोल पंप की जांच कर ली जाए उन्हें कोई एतराज नहीं है।
PunjabKesari
जांच अधिकारी ने बताया कि ग्रमीणों की शिकायत दर्ज कर ली गई है  मामले की जांच की जा रही है जिसमें दोषी पाए जाने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन