Subscribe Now!

हरियाणा की छोरियों ने फिर किया कमाल, नेशनल गेम्स में जीता रजत पदक

  • हरियाणा की छोरियों ने फिर किया कमाल, नेशनल गेम्स में जीता रजत पदक
You Are HereHaryana
Tuesday, January 16, 2018-2:23 PM

पानीपत(अनिल कुमार): हरियाणा के होनहार खिलाड़ियों ने एक बार फिर प्रदेश का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है ।  8 से 12 जनवरी तक कर्नाटक में चली नेशनल वॉलीबाल प्रतियोगिता में हरियाणा के पानीपत जिले के रहने वालीं दो महिला खिलाड़ी मुस्कान और मिनाक्षी ने रजत पदक जीता है। अंडर 14 आयु वर्ग में हुई इस प्रतियोगिता में जीत के बाद घर लौटी विजेता खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया । गांव के लोगों ने ढोल बाजों और फूल मालाएं पहनाकर होनहार बेटियों का स्वागत किया। 
PunjabKesari
मुस्कान और मिनाक्षी पानीपत जिले के ही नव ज्योति मॉडल स्कूल में कक्षा 12 की छात्राएं हैं। दोनों खिलाड़ियों को जीत की बधाई देते हुए स्कूल संचालक राजेश शर्मा, प्रिंसिपल रेखा शर्मा ने बताया कि हरियाणा सरकार ने स्कूलों के बच्चों को खेलों में बढावा दिया है, जिसके बाद बच्चे राज्य की खेलकूद प्र‎तियोगिताएं में भाग लेने के साथ-साथ नेशनल खेलों में भी जीत हासिल कर रहे हैं।

वहीं, इसको लेकर मुस्कान और मिनाक्षी के कोच कैप्टन ईसम सिंह ने कहा कि दोनों प्रदेश स्तरीय खेलों में खेलकर जीत हासिल करती आई हैं। अब उन्होंने नेशनल वॉलीबाल में रजत पदक जीता हैं। इसके बाद दोनों खिलाड़ी नेशनल खेलों के साथ अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलों में जीत कर देश का नाम रोशन करना चाहती हैं

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन