Subscribe Now!

पानीपत रेप कांड: आरोपियों को अदालत में किया पेश, दो दिन की रिमांड पर भेजा (VIDEO)

You Are HereHaryana
Tuesday, January 16, 2018-1:19 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के गांव उरलाना में पांचवी कक्षा की छात्रा सिमरन की हत्या के बाद रेप करने के दोनों आरोपियों को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। जहां से पुलिस ने आरोपियों को 2 दिन के रिमांड पर लिया है। दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपी सुबह से ही शराब के नशे में धुत थे। और शाम को कूड़ा फेंक कर घर वापस आ रही सिमरन को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गए। आरोपियों ने कबूल किया है कि, उन्होंने बलात्कार के विरोध में चीख पुकार कर रही सिमरन का उसकी चुन्नी से ही गला घोंटकर हत्या कर दी, उसके बाद भी वे रेप करते रहे। यह है पूरा मामला...

-दरिंदों ने मासूम की हत्या कर उसके शव के साथ चार घंटे तक दरिंदगी की। पुलिस ने गांव के दो लोगों को गिरफ्तार किया।
-गांव के रहने वाले प्रदीप के घर के पास कुछ संदिग्ध चीजें बरामद हुई थी। 
-आरोपी प्रदीप ने घटना के दिन अपने दोस्त के साथ शराब के नशे में था। इस दौरान पीड़िता कूड़ा फेंककर घर वापस जा रही थी। उन्होंने उसे बहला फुसलाकर अपने घर बुला लिया और उससे जबरदस्ती करनी शुरू कर दी।

जब पीड़िता ने विरोध किया तो प्रदीप और उसके दोस्त ने बच्ची की हत्या कर दी और चार घंटों तक मासूम के शव के साथ रेप किया। जिसके बाद दरिंदों ने बच्ची के शव को वाल्मीकी मंदिर के पीछे झाडिय़ों में फेंक दिया। आरोपियों ने शनिवार की शाम 7 बजे बच्ची की हत्या की और 11 बजे बलात्कार कर शव को झाडिय़ों में फेंका था।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन