ममता के दामन फिर लगा दाग, एक और भ्रूण बरामद

  • ममता के दामन फिर लगा दाग, एक और भ्रूण बरामद
You Are HereRohtak
Saturday, October 21, 2017-9:43 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): कोख में पनाह देने वाली मां को जब पता चलता है कि उसकी कोख में बेटी पल रही है तो उसे मरवा दे रही हैं। कुछ इस तरह ही हम समझ सकते हैं कि जो मां जो कभी अपने बच्चे के लिए बुरा नहीं सोचती, उन्हीं में कुछ अब बच्चियों को इस दुनिया में नहीं आने देती। इसी क्रम में एक और कलयुगी मां ने भ्रूण बच्ची को मार डाला। जिले के सांपला कस्बे में न्यू दंतौड़ रोड पर झाडिय़ों में एक बेरहम मां ने लगभग 8 महीने की बच्ची के  भू्रण को पॉलीथीन में लपेटकर झाडिय़ों में फेंक दिया। जिसकी सूचना सांपला थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंची। भ्रूण को अपने कब्जे में ले कर जांच शुरू कर दी।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम लगभग साढे 5 बजे न्यू दंतौड़ रोड पर सूर्य नगर कालोनी के पास कुत्ते एक पॉलीथीन को उठाए हुए थे। लोगों ने कुत्तों को भगाकर पॉलीथीन को देखा तो उसमें एक बच्ची का भ्रूण था। जिसकी सूचना सांपला थाना पुलिस का दी गई। जिसके बाद सांपला थाना प्रभारी प्रवीन कुमार व सह थाना प्रभारी जगदीश चंद्र मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ भी की गई, लेकिन इस घिनौनी हरकत करने वाले का अभी तक कोई सुराग नहीं चल पाया है। फिलहाल भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है।

सह थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया, भ्रूण लगभग 8 महीने का है और यह एक बच्ची का भ्रूण है। वे पता लगाने का प्रयास कर रहें हैं कि इस घटना के पीछे किसका हाथ है। कस्बे के अस्पतालों में जाकर भी जांच की जाएगी कि रिकार्ड में किस महिला की फिलहाल डिलिवरी होनी थी। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा और भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन