रेवाड़ी-जींद के बीच कल से चलेगी अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन

Edited By Isha, Updated: 02 Jun, 2022 11:02 AM

unreserved special express train will run between rewari jind from tomorrow

रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए रेवाड़ी-जींद-रेवाड़ी अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन तीन जून से शुरू किया जा रहा है। यह ट्रेन सप्ताह में छह दिन रेवाड़ी से जींद के बीच चलेगी और रविवार को बंद रहेगी। इस ट्रेन के संचालन से हजारों...

जींद: रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए रेवाड़ी-जींद-रेवाड़ी अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन तीन जून से शुरू किया जा रहा है। यह ट्रेन सप्ताह में छह दिन रेवाड़ी से जींद के बीच चलेगी और रविवार को बंद रहेगी। इस ट्रेन के संचालन से हजारों लोगों को लाभ मिलेगा।

उत्तर-पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार गाड़ी संख्या 04093 अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस (रविवार को छोड़कर) रेलसेवा तीन जून से आगामी आदेशों तक रेवाड़ी से सुबह सात बजकर दस मिनट पर रवाना होकर सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर जींद पहुंचेगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या-04094 अनारक्षित स्पेशल एक्सप्रेस (रविवार को छोड़कर) रेलसेवा तीन जून से आगामी आदेशों तक जींद से शाम 4 बजकर 30 मिनट पर रवाना होकर शाम 7 बजकर 20 मिनट पर रेवाड़ी पहुंचेगी। दोनों दिशाओं में इस ट्रेन का ठहराव गोकलगढ़, पाल्हावास, माछरौली, झज्जर, डीघल, अस्थल बोहर, रोहतक, सोमर गोपालपुर, करैंथी, लाखन माजरा, किला जफरगढ़, जुलाना, जय जयवंती, किनाना व बिशनपुर हरियाणा स्टेशनों पर रहेगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!