सीएम फ्लाइंग की अनाज मंडी में रेड, गेहूं के स्टॉक पर पानी डालते आरोपी काबू

Edited By Vivek Rai, Updated: 12 Jun, 2022 08:22 AM

raid in cm flying s grain market

सीएम फ्लाइंग और लोकल सीआईडी की टीम ने मिलकर यमुनानगर मे देर शाम अनाज मंडी में रेड कर 3 लोगों को गेहूं के स्टॉक पर पानी डालते हुए काबू किया। यह तीनों लोग सरकारी एजेंसी की ओर से देख रेख के लिए रखे गए थे।

यमुनानगर(सुरेंद्र): सीएम फ्लाइंग और लोकल सीआईडी की टीम ने मिलकर यमुनानगर मे देर शाम अनाज मंडी में रेड कर 3 लोगों को गेहूं के स्टॉक पर पानी डालते हुए काबू किया। यह तीनों लोग सरकारी एजेंसी की ओर से देख रेख के लिए रखे गए थे। टीम द्वारा मौके से पकड़े गए सुमित, अमित और लखविंदर को सेक्टर 17 थाना पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं उन पर केस दर्ज करने के लिए कहा गया है। माना जा रहा है कि इस मामले में संबंधित विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी शामिल है। क्योंकि गेहूं की देखरेख का पूरा जिम्मा अधिकारियों का होता है। 

जानकारी के अनुसार सीएम फ्लाइंग की टीम को सूचना मिली थी कि जगाधरी अनाज मंडी में गेहूं के रखे स्टॉक पर पानी डाला जाता है। ताकि उसका वजन बढ़ा रहे। वहां पर रखे गेहूं के बैग से गेहूं चोरी कर बेचा जाती है और इसके बाद उन पर पानी डालकर उनका वजन पूरा कर दिया जाता है। सूचना के बाद टीम ने वहां पर रेड करने की प्लानिंग बनाई। शाम के समय जैसे ही टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि मौके पर कर्मचारी पानी का छिड़काव कर रहे थे। कर्मचारियों ने वहां पर पानी डालने के लिए टैंकर मंगवाया हुआ था। सामने आया कि यहां पर यह स्टॉक डीएफएससी विभाग की ओर से लगाया गया था। जिसमें एफसीआई के 2 इंस्पेक्टर अजीत व कपिल शामिल होने की आशंका बताई जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!