बेटे की हत्या के मामले में मुख्य गवाह था पिता, आरोपियों ने उसे भी कार से कुचलकर उतारा मौत के घाट

Edited By Manisha rana, Updated: 18 May, 2022 04:11 PM

man crushed death car

हरियाणा के पलवल में व्यक्ति की गाड़ी से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे की 11 महीने पहले हत्या की गई ....

पलवल : हरियाणा के पलवल में व्यक्ति की गाड़ी से कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक के बेटे की 11 महीने पहले हत्या की गई थी, वह उसमें मुख्य गवाह था। जबकि हत्यारोपी उसे गवाही न देने के लिए धमकी दे रहे थे। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। बुधवार सुबह नागरिक अस्पताल में शव के पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने तक शव लेने से इंकार कर दिया।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई ने कहा है कि उसके भाई राजवीर के पुत्र सत्यम की करीब 11 महीने पहले गांव के कुछ युवकों ने हत्या कर दी थी। बेटे की हत्या के मामले में उसका पिता यानि भाई राजवीर मुख्य गवाह था। इसमें 14 आरोपियों को नामजद किया गया था, लेकिन अभी तक सात आरोपियों को पुलिस ने काबू नहीं कर पाई थी। बेटे की हत्या के केस में अब राजवीर की गवाही होनी थी। 

बता दें कि राजीव के शव को रात को ही नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां सुबह शव का पोस्टमार्टम होना था, लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव लेने से इंकार कर दिया। वे अस्पताल की मोर्चरी के बाहर ही धरने पर बैठे हैं। परिजनों का कहना है कि पहले पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करे, तब शव लेंगे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!