ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी: अारोपी ने ​​​​​​​80 रुपए में चाकू और 100 रुपए में खरीदी थी रस्सी

Edited By Isha, Updated: 24 Jan, 2021 02:31 PM

blind murder kicks solved

हिसार में जुलाना निवासी सुरेश की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। दोनों को पुलिस शनिवार को अदालत में पेश करेगी। उल्लेखनीय है कि आधार अस्पताल के पास बालसमंद माइनर से 13 जनवरी को सुरेश

 

हिसार(विनोद): हिसार में जुलाना निवासी सुरेश की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। दोनों को पुलिस शनिवार को अदालत में पेश करेगी। उल्लेखनीय है कि आधार अस्पताल के पास बालसमंद माइनर से 13 जनवरी को सुरेश का शव बरामद हुआ था। शव के गाल पर चोट के निशान और गले में रस्सी बंधी हुई थी। मामले में आजाद नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। मामले में जिला पुलिस की वाहन चोरी निरोधक टीम ने उपनिरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए रोहतक के गढ़ी मोहल्ला निवासी सुरेंद्र व जींद के घसोंकलां निवासी शम्मी को जींद के पिंडारा से गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी सुरेंद्र ने बताया कि वह तीन भाई हैं। उसने बताया कि वह मजदूरी करता है। सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि करीब दो वर्ष पहले बरवाला में रिश्तेदारी में शादी समारोह में उसकी मुलाकात सुरेश के साथ हुई थी। उस दौरान पता चला कि सुरेश उसका दूर का रिश्तेदार है। सुरेंद्र ने बताया कि उसके बाद वह मुलाकात के लिए सुरेश के पास अक्सर जुलाना जाने लगा और मिलकर शराब का सेवन करते थे। शराब के सेवन के साथ-साथ सुरेश अन्य नशा भी करता था। सुरेंद्र ने बताया कि एक जनवरी को सुरेश उसके पास रोहतक आया। यहां दोनों ने कच्चा बेरी रोड पर स्थित एक अहाते में इकट्ठे बैठकर शराब पी। यहां दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। सुरेंद्र ने बताया कि उसी बात को लेकर वह सुरेश से रंजिश रखने लगा।

आरोपी सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि 11 जनवरी को उसने कच्चा बेरी रोड से उसने 80 रुपये में चाकू खरीदा था और 12 जनवरी को रोहतक में झज्जर रोड मार्केट में स्थित एक दुकान से ऑटो स्टार्ट करने वाली रस्सी 100 रुपये में खरीदी। सुरेंद्र ने बताया कि वहां से उस दिन दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह बस में सवार होकर रोहतक से जींद आ गया। यहां पहुंचकर उसने सुरेश को फोन किया और शाम को जुलाना में मिलने को कहा। सुरेंद्र ने बताया कि सुरेश को फोन करने के बाद वह घसोंकलां स्थित अपने दोस्त शम्मी के घर दोपहर करीब तीन बजे गया और वहां उसने शम्मी को करनाल में एक शादी में उसके साथ चलने को कहा। सुरेंद्र को कार चलानी नहीं आती थी, सुरेंद्र ने शम्मी को कहा कि वह उसके चाचा के दामाद पिंडारा निवासी कृष्ण की कार ले लेगा, लेकिन उन्होंने पानीपत निवासी एक व्यक्ति की कार ली। सुरेंद्र ने बताया कि इस दौरान वह शम्मी को अपने साथ दोस्त को मिलने की बात कहकर जुलाना ले गया। यहां उसने शम्मी को बस अड्डा के पास रुकने को कहा और वहां से पैदल ही सुरेश के पास रेलवे स्टेशन पहुंच गया। यहां से वह सुरेश के साथ वहां से कुछ दूरी पर स्थित एक अहाते में शराब पीने गए।

सुरेंद्र ने बताया कि यहां सुरेश को अधिक नशा हो गया तो उसने शम्मी को कहा कि सुरेश को जींद छोड़कर आना है। जिस पर सुरेश को कार में बिठा लिया। इस बीच गतोली के पास सुरेंद्र ने सुरेश का गला रस्सी से घोंट दिया। सुरेंद्र ने बताया कि शम्मी जब घबरा गया तो उसने शम्मी के साथ मिलकर सुरेश के चेहरे पर गाड़ी से ऑयल निकालकर डाला और उसके चेहरे पर चाकू से वार कर उसे नरवाना के पास नहर में फेंक दिया। इस दौरान सुरेंद्र ने अपना व सुरेश के मोबाइल का सिम तोड़ दिया और चाकू व सुरेश का मोबाइल नहर में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। दोनों आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!