कैमरे में कैद हुआ शराब तस्करों का आतंक, शक के चलते युवकों को पीटा (वीडियो)

Edited By Shivam, Updated: 25 Jan, 2020 05:49 PM

साइबर सिटी में इन दिनों अवैध शराब की तस्करी करने वालों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। जहां कुछ दिन पहले एक शराब तस्कर ने पुलिस पर हमला किया था, वहीं वीरवार के दिन शराब तस्करी में लिप्त दूसरे बदमाशों ने मुखबिरी करने के शक में दो-तीन युवकों को पीट दिया।...

गुरुग्राम (मोहित): साइबर सिटी में इन दिनों अवैध शराब की तस्करी करने वालों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। जहां कुछ दिन पहले एक शराब तस्कर ने पुलिस पर हमला किया था, वहीं वीरवार के दिन शराब तस्करी में लिप्त दूसरे बदमाशों ने मुखबिरी करने के शक में दो-तीन युवकों को पीट दिया। वहीं, बदमाशों द्वारा युवकों की पिटाई किए जाने की घटना मौके पर मौजूद लोगों ने कैमरे में कैद कर ली, जिसे आप खबर के साथ अटैच वीडियो में देख सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, वीरवार को तकरीबन शाम 5 बजे नई बस्ती में रहने वाले एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले में आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोटों के चलते अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। हमले में घायल युवक साहिल ने बताया कि हमलावर बदमाश अवैध शराब बेचने का काम करते हैं और इसी विवाद के चलते एक दर्जन से ज्यादा युवकों ने लाठी, डंडों, लोहे की रॉड से इनके ऊपर हमला बोल दिया।

इस मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज की गई है। फिलहाल, झगड़ा किस विवाद को लेकर हुआ इसकी जांच की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी पक्ष को यह शक था कि पीड़ित पक्ष द्वारा उनके अवैध तौर पर शराब बेचे जाने की शिकायत की जा रही है। जो उन्हें नागवार गुजरी और उन्होंने साहिल व उसके परिवार पर हमला बोल दिया।

बता दें कि अवैध शराब कारोबारियों की दबंगगई का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी बीती 19 जनवरी को सिटी के बादशाहपुर थाना क्षेत्र में अवैध शराब कारोबारी ने पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया था। हालांकि इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!