वॉटर कैनन बॉय की बढ़ी मुश्किलें, होने वाली थी रिहाई...पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर कोर्ट में किया पेश

Edited By Manisha rana, Updated: 14 Jun, 2024 03:15 PM

water cannon boy s troubles increased

वाटर कैनन बॉय के नाम से मशहूर नवदीप जलबेड़ा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। किसानों को उम्मीद थी कि साथी गुरकीरत की तरह नवदीप को भी बेल मिल जाएगी, लेकिन कोर्ट में बेल याचिका दायर करने के साथ ही पुलिस ने 15 फरवरी 2024 को दर्ज की गई एफआईआर नंबर 43...

अंबाला (अमन कपूर) : वाटर कैनन बॉय के नाम से मशहूर नवदीप जलबेड़ा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। किसानों को उम्मीद थी कि साथी गुरकीरत की तरह नवदीप को भी बेल मिल जाएगी, लेकिन कोर्ट में बेल याचिका दायर करने के साथ ही पुलिस ने 15 फरवरी 2024 को दर्ज की गई एफआईआर नंबर 43 में नवदीप को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने एक दिन का रिमांड ले लिया। बता दें कि पहले किसान आंदोलन से लेकर अब तक नवदीप पर 16 एफआईआर दर्ज है। 

अंबाला पुलिस ने बीती 28 मार्च को पंजाब के मोहाली एयरपोर्ट से वाटर कैनन बॉय नवदीप जलबेडा और उसके साथी गुरकीरत को गिरफ्तार किया था। लगभग 71 दिन बाद बीते सप्ताह गुरकीरत शाहपुर को जमानत मिल गई। इसके बाद एडवोकेट रोहित जैन ने नवदीप जलबेड़ा की जमानत याचिका दायर की, तो पुलिस ने नवदीप जलबेड़ा को दूसरे मामले में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया, जिस पर कोर्ट ने एक दिन का रिमांड मंजूर कर लिया है। 

एडवोकेट रोहित जैन ने बताया कि पहले किसान आंदोलन से लेकर अब तक नवदीप जलबेड़ा पर 16 मामले दर्ज है। जमानत याचिका को देखते हुए पुलिस ने 15 फरवरी 2024 को दर्ज की गई एफआईआर नंबर-43 में नवदीप को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने एक दिन का रिमांड मंजूर किया है। पहली एफआईआर की तरह इस एफआईआर में भी धारा 307 लगाई गई है। 


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!