Accident: हरियाणा में दर्दनाक हादसा... ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, तीन लोग जिंदा जले

Edited By Isha, Updated: 09 Jul, 2024 09:38 AM

tragic accident in haryana

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है। नेशनल हाईवे 152-डी पर एक कार में ट्रक से टकराने के बाद आग लग गई। कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि चौथा गंभीर रुप से झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर...

 कुरुक्षेत्र (रणदीप):  हरियाणा के कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है। नेशनल हाईवे 152-डी पर एक कार में ट्रक से टकराने के बाद आग लग गई। कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए, जबकि चौथा गंभीर रुप से झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।  जानकारी के अनुसार, सोमवार रात करीब 11 बजे एनएच 152 डी पर गांव मुर्तजापुर के पास एक कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई, टकराने के बाद कार में आग लग गई। आग लगने से कार सवार तीन लोग जल गए। 

पुलिस के मुताबिक, झज्जर के गांव मंजपुरा का आशीष और उसके तीन साथी स्विफ्ट कार से हिमाचल प्रदेश में परीक्षा देने जा रहे थे। जैसे ही वह नेशनल हाईवे 152-डी गांव मुर्तजापुर के पास पहुंचे तो आगे चल रहे ट्रक से उनकी गाड़ी टकरा गई। इसके बाद कार में आग लग गई। दर्दनाक हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए। जबकि आशीष गंभीर रुप से झुलस गए। आशीष का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। अन्य तीन युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि तीनों युवक अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं। 

मौके पर पहुंचे पेहवा के पुलिस अधिकारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया गाड़ी में चार लोग सवार थे।  कार में आग लगने की वजह से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति को कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में देर रात को रेफर किया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!