डायल 112 व पुलिस पर हमला करने के मामले में 9 नामजद व 50 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज, तीन गिरफ्तार

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 09 Mar, 2023 03:58 PM

three arrested for attacking dial 112 and police

क्षेत्र के भूना में बुधवार को दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसको निबटाने के लिए एक पक्ष ने डायल 112 को सूचना दी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर दूसरे पक्ष ने हमला कर दिया था...

फतेहाबाद (रमेश कुमार) : क्षेत्र के भूना में बुधवार को दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसको निबटाने के लिए एक पक्ष ने डायल 112 को सूचना दी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर दूसरे पक्ष ने हमला कर दिया था। जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे और डायल 112 की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने अब इस मामले में 9 नामजद सहित 40-50 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है। इतना ही नहीं, पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में डायल 112 के इंचार्ज रणधीर सिंह ने बताया कि वे अपनी टीम के साथ पन्ना चौक पर मौजूद थे। उन्हें हेड क्वार्टर से सूचना प्राप्त हुई की शिव चौक में दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। जब वे मौके पर पहुंचे तो वहां पर काफी संख्या में लोग मिले, वह उन्हें समझाने लगा तो शराब पिए हुए राजू नाम के युवक ने उससे मारपीट शुरू कर दी। इतने में दूसरे युवक ने ईंट उठाकर उसके सिर में दे मारी। आरोप है कि इसके बाद अन्य लोगों ने भी ईंटों से उन पर जानलेवा हमला बोल दिया, उनके हाथ से पुलिस का उपकरण छीन लिया और सरकारी गाड़ी पर डंडे और ईंटों से हमला कर शीशे तोड़ डाले। उनके साथी एसपीओ बलजीत सिंह ने दूसरी डायल 112 को सूचना दी। इसके बाद दूसरी गाड़ी के इंचार्ज संजय कुमार अपने साथियों सहित मौके पर पहुंचे तो लोगों ने उनकी गाड़ी पर भी पथराव कर शीशे तोड़ डाले और उनको भी चोटें आईं। सूचना पाकर थाना प्रभारी अनूप कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गए।

रणधीर सिंह ने सुनील और उसके भाई सन्नी, संदीप, राजू, बज्जा, आकाश, विक्रम, गुरुदेव, संजय व 40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने, हत्या प्रयास आदि के आरोपों में धारा 147, 148, 149, 186, 307, 332, 353, 379, 506 व पब्लिक प्रॉपर्टी से तोड़ फोड़ के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!