चोरों ने मकान में लगाई सेंध, नकदी पर किया हाथ साफ

Edited By Isha, Updated: 14 Jun, 2022 01:33 PM

thieves stole cash

शहर में चोरों के हौंसले बुलंद हो चुके है।   पुलिस को दी शिकायत में चक्कू लदाना निवासी निशा रानी ने बताया कि वह महाशय कॉलोनी पट्टी अफगान कैथल की रहने वाली है। उसका पति कुलदीप करीब एक वर्ष पहले उसके चाचा ससुर रामकिशन महाशय

कैथल:  शहर में चोरों के हौंसले बुलंद हो चुके है।  पुलिस को दी शिकायत में चक्कू लदाना निवासी निशा रानी ने बताया कि वह महाशय कॉलोनी पट्टी अफगान कैथल की रहने वाली है। उसका पति कुलदीप करीब एक वर्ष पहले उसके चाचा ससुर रामकिशन महाशय कॉलोनी पट्टी अफगान कैथल के मकान पर किराए पर रहने लगा था। पति करीब एक महीने पहले विदेश चला गया। इसके बाद वह अपने दोनों लड़कों के साथ उस मकान पर किराए पर रहती है।

वह 11 जून को करीब रात साढ़े 10 बजे अपने घर का ताला लगाकर बच्चों को साथ में लेकर चाचा ससुर के मकान पर सोने के लिए चली गई। जब वह 12 जून को सुबह पांच बजे अपने घर पर आई तो घर के दरवाजा का ताला टूटा मिला। कमरे में रखी अलमारी व बेड का सारा सामान बिखरा पड़ा था। मकान के कमरे में लगी 42 इंच एलईडी गायब थी। जब उसने अपने साड़ी शीशा के डोर को खोलकर चेक किया तो उसमें से एक जोड़ी बाली, एक जोड़ी पायल, कान के कोके तीन, दो नथनी, पैरों की चुटकियां सहित 20 हजार रुपये गायब थे।

दूसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में गांव तारांवाली निवासी निशान सिंह ने बताया कि 11 जून को छोटी मंडी चीका से चोर उसकी मोटरसाइकिल चुराकर ले गए। तीसरे मामले में गुहला थाना में दी शिकायत में बिजली निगम के उपमंडल अधिकारी तरसेम ने बताया कि 28 व 29 मई की रात को माजरी गांव के किसान प्रीतम के खेत से चोर ट्रांसफार्मर का सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने चारों मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!