चौटाला की सरकार को दो टूक, SYL का निर्माण नहीं करवाया तो होगा बड़ा आंदोलन(VIDEO)

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 03 Jul, 2018 04:35 PM

एसवाईएल के पानी को लेकर इंडियन नेशनल लोकदल का जेल भरो आंदोलन आज झज्जर जिले के बेरी में संपन्न हो गया। बेरी के अनाज मंडी में करीब 23 हजार इनेलो कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी। प्रशासन ने बेरी अनाज मंडी को ही अस्थाई जेल मानकर इनेलो कार्यकर्ताओं को...

झज्जर (प्रवीण धनखड़): एसवाईएल के पानी को लेकर इंडियन नेशनल लोकदल का जेल भरो आंदोलन आज झज्जर जिले के बेरी में किया गया। बेरी के अनाज मंडी में करीब 23 हजार इनेलो कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी। प्रशासन ने बेरी अनाज मंडी को ही अस्थाई जेल मानकर इनेलो कार्यकर्ताओं को पहले तो गिरफ्तार किया और उसके 2 मिनट बाद ही सभी को रिहा कर दिया गया। अभय चौटाला ने मंच से भाजपा सरकार पर जमकर तीखे बाण भी चलाए। उन्होंने कहा एसवाईएल का निर्माण सरकार को सौ फीसदी करना होगा। अगर जेल भरो आंदोलन के बाद सरकार ने नहर का निर्माण नहीं करवाया तो इससे भी बड़ा आंदोलन होगा। जिससे सरकार को भारी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। 
PunjabKesari
चौटाला ने बताया कि झज्जर प्रदेश का 18वां जिला है, जिसमें जेल भरो आंदोलन पूरा हुआ है। 17 जुलाई के बाद बैठक बुलाकर बड़े आंदोलन का ऐलान होगा। अभय चौटाला ने मंच से चुनावी वादों की झड़ी भी लगाई। उन्होंने कहा सरकार आने के बाद किसान का कर्ज माफ किया जाएगा। गरीब कन्या की शादी के लिए कन्यादान के तौर पर 5 लाख देने का काम भी इनेलो सरकार करेगी। अभय चौटाला ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा बिजली मीटर के नाम पर सरकार ने ईमानदारों पर शक किया है और जो बड़े बिजली चोर हैं उन पर ईमानदारी का ठप्पा लगा दिया है। इसी दोहरी मानसिकता के चलते बड़े संस्थानों के बिजली मीटर बाहर नहीं निकाले गए। जबकि ईमानदार लोगों के घरों के बाहर मीटर लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार आने के बाद खंभों पर लगे बिजली के मीटर बाहर फेंक दिए जाएंगे। 
PunjabKesari
अभय चौटाला ने बुढ़ापा पेंशन को लेकर भाजपा सरकार पर कमीशन खाने के आरोप लगाए। चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार का मकसद था कि बुजुर्ग पेंशन से वंचित हो और बैंकों से कमीशन मिल सके। इसलिए बुढ़ापा पेंशन बैंकों के जरिए देने की शुरुआत की गई। अभय चौटाला ने सरकार आने पर बुढ़ापा पेंशन 25 सौ रुपये करने का वादा किया। उन्होंने कहा की सरकार बनने पर पंच, सरपंच और पार्षदों के जरिए बुजुर्गों को उनके घर तक पेंशन उपलब्ध करवाई जाएगी। चौटाला ने मंच से ही इनेलो बसपा के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि प्रदेश में इनेलो- बसपा की लहर है और आने वाली सरकार भी उन्हीं की होगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!