कल “केजरीवाल की गारंटी” लॉंच करेंगी सुनीता केजरीवाल, पंजाब CM, संदीप पाठक और संजय सिंह कार्यक्रम में होंगे शामिल

Edited By Isha, Updated: 19 Jul, 2024 05:42 PM

sunita kejriwal will launch kejriwal ki guarantee tomorrow

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता ने प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता की। इस दौरान बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता संजय दत्त के चचेरे भाई युवराज दत्त ने अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। इनके साथ एडवोकेट गोविंद दास रंगा और...

 चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):  आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता ने प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता की। इस दौरान बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता संजय दत्त के चचेरे भाई युवराज दत्त ने अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। इनके साथ एडवोकेट गोविंद दास रंगा और उनकी पत्नी मेमो देवी, पूर्व कांग्रेस नेता अनिल शर्मा भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।  

डॉ सुशील गुप्ता ने कहा कि कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल पंचकूला में "अरविंद केजरीवाल की गारंटी" लॉन्च करने के लिए आ रही हैं। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ संदीप पाठक भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा हरियाणा की पूरी लीडरशिप भी मौजूद रहेगी। उन्होंने कहा कि सुनीता केजरीवाल हरियाणा की जनता को आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी देंगी। 20 जुलाई को पंचकूला के इंद्रधनुष ऑडिटोरियम में दोपहर 1 बजे टाउन हॉल प्रोग्राम का आयोजन किया गया है। जिसमें हरियाणा के हर जिले से लोग आएंगे। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से तैयारी कर रही है। उसी कड़ी में सुनीता केजरीवाल हरियाणा की जनता को पहली गारंटी देने का काम करेंगी। उसके बाद पूरे हरियाणा में कैसे कार्यक्रम किए जाएंगे उनकी भी जानकारी दी जाएगी। इसके साथ आम आदमी पार्टी की हर दो विधानसभा अनुसार लगभग 45 बैठकें होंगी। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा की जनता के साथ पिछले 10 सालों से धोखा करने का काम किया है। बीजेपी सरकार ने शुरू से किसानों को प्रताड़ित करने का काम कर रही है। किसानों पर लाठी बरसाने वाले और उन पर आंसू गैस के गोले छोड़ने वाले पुलिस अफसरों को बीजेपी वीरता पुरस्कार देने की तैयारी कर रही है। डीजीपी ने लेटर लिखकर अफसरों को गैलंट्री अवार्ड देने की सिफारिश की है। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार 750 से ज्यादा किसानों की शहादत पर एक शौक प्रस्ताव तो पारित नहीं कर पाई। प्रधानमंत्री मोदी ने एमएसपी का झूठा वादा करके आज तक संसद में एक शब्द नहीं बोला। परन्तु किसानों पर झूठे केस लगाकर गिरफ्तार करने वाले और कंटीली तारें, बैरिकेड लगाकर उन्हें रोकने वाले अफसरों को बीजेपी पुरस्कृत करने जा रही है। बीजेपी किसानों के जले पर नमक छिड़कने का काम कर रही है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता और हरियाणा का किसान इसका जवाब देगा और तानाशाही करने वाले अफसरों को पुरस्कृत करने का जवाब देगा।

उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार हरियाणा में जंगलराज चल रहा है। प्रति दिन गोलियां चलाकर फिरौती मांगी जा रही है, मर्डर किए जा रहे हैं। उनकी तरफ ये अफसर ध्यान नहीं दे रहे। लेकिन किसान दिल्ली ना जा पाए उसको रोकने के लिए पूरी मुस्तैदी से काम किया। हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद किसानों को दिल्ली जाने से रोका गया।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हरियाणा में का ला एंड ऑर्डर पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं है। जिस तरीके से गोलियां चलाकर फिरौती मांगी जा रही हैं और हत्याएं की जा रही है और सरकार उन अपराधियों तक नहीं पहुंच पा रही है। ऐसा लगता है मानो सरकार के संरक्षण में ये काम हो रहे हैं। 

युवराज दत्त ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर मै पार्टी से जुड़ा हूं। मैं चाहता हूं कि यहां आकर लोगों के लिए और अच्छा काम कर पाऊं। मेरी सोच आम आदमी पार्टी की सोच से मिलती है। हम अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। लोगों की सेवा करने के लिए ही मैं यहां आया हूं। मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, उसको ईमानदारी से निभाऊंगा।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!