बंदूक के लाइसेंस के लिए शख्स ने हायर किए थे शूटर और करवाई थी फायरिंग, अब शूटरों सहित चढ़ा STF के हत्थे

Edited By Manisha rana, Updated: 29 Jun, 2024 02:02 PM

stf arrested the shooters

करनाल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में जो शुरू में पीड़ित और शिकायतकर्ता था, अब वही आरोपी भी है। दरअसल करनाल में पुराने बस स्टैंड के पास एक इमिग्रेशन सेंटर है, जहां पर रविवार के दिन कुछ बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हैं और...

करनाल : करनाल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में जो शुरू में पीड़ित और शिकायतकर्ता था, अब वही आरोपी भी है। दरअसल करनाल में पुराने बस स्टैंड के पास एक इमिग्रेशन सेंटर है, जहां पर रविवार के दिन कुछ बदमाश बाइक पर सवार होकर आते हैं और बाहर खड़ी गाड़ी पर पांच राउंड फायरिंग करके फरार हो जाते हैं। मौके पर सीआईए और पुलिस की टीमें पहुंचती हैं। उसके बाद उस इमिग्रेशन सेंटर के मालिक के पास एक धमकी भरा फोन आता है, जिसके बाद पुलिस गहनता से इस मामले की पूछताछ कर देती है। इस मामले में इमिग्रेशन सेंटर के संचालक से जहां पुलिस पूछताछ कर रही थी, वहीं गोलियां चलाने वालों की तलाश भी शुरू कर दी गई थी। 

जानकारी के मुताबिक मामला एसटीएफ को सौंप दिया गया और उसके बाद एसटीएफ मामले की परत दर परत खंगालती रही। इस मामले में जब गोली चलाने वाले एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई तो पता चला कि सब पहले से प्लान था। इस मामले में जो इमिग्रेशन सेंटर का संचालक है, उसने सिक्योरिटी लेने के लिए व अपना लाइसेंस बनवाने के लिए ये हमला करवाया था। उसने इस मामले में बदमाशों को शामली से हायर किया था, जिसके बदले उन्हें मोटी रकम देने की बात हुई थी। रविवार के दिन शामली से गाड़ी पर पांच लोग आते हैं, गाड़ी को पीछे ही खड़ी करते है और तीन बदमाश वहीं रुक जाते हैं। उन्हें बाइक मिलती है। बाइक पर सवार होकर दो बदमाश इमिग्रेशन सेंटर के बाहर आते हैं और 5 राउंड फायरिंग करके मौके से भाग जाते हैं, ये सब उन्होंने इमिग्रेशन सेंटर के संचालक के कहने पर किया था। पुलिस ने इस मामले में एक पिस्तौल बरामद कर ली है, जिससे फायरिंग हुई थी। वहीं फायरिंग करने की प्लानिंग और फायरिंग करने वाले तीन बदमाश एसटीएफ की गिरफ्त में हैं। इमिग्रेशन संचालक भी अब एसटीएफ के हत्थे चढ़ चुका है। 

वहीं इस मामले में अभी दो आरोपी फरार चल रहे हैं, जो गोली चलाने की प्लानिंग में शामिल थे। तीन आरोपी मंगलोरा के पास से गिरफ्तार हुए हैं, जिन्होंने गोली चलाई और प्लानिंग बनाई जो शामली के रहने वाले हैं, जबकि इमिग्रेशन सेंटर का मालिक करनाल से ही गिरफ्तार हुआ है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!