अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर गुरुग्राम में होगा राज्य स्तरीय समारोह : कमलेश ढांडा

Edited By Isha, Updated: 04 Mar, 2020 10:46 AM

state level function to be held in gurugram on the occasion  kamlesh dhanda

हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने कहा है कि 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर गुरुग्राम में राज्य स्तरीय समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर .....

चंडीगढ़ : हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने कहा है कि 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर गुरुग्राम में राज्य स्तरीय समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इस वर्ष थीम ‘ईच फॉर इक्वल’ है। इस अवसर पर जिला, उपमंडल और ग्राम सभा स्तर पर भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री 8 मार्च को प्रात: 7 बजे गुरुग्राम में महिलाओं की मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

इसी प्रकार जिलों और उपमंडल मुख्यालयों पर भी 3, 5 और 10 किलोमीटर की ‘पिंकथॉन’ का आयोजन किया जाएगा। प्रयास रहेगा कि प्रतिभागियों की पोशाक गुलाबी रंग की हो। जिला प्रशासन ने वैबसाइट पर पंजीकरण शुरू कर दिया है, जो 7 मार्च तक चलेगा।वीडियो कॉन्फ्रैंसिंग के माध्यम से 500 महिलाओं से रू-ब-रू होंगे मुख्यमंत्री मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री गुरुग्राम से वीडियो कॉन्फ्रैंसिंग के माध्यम से हर जिले की कम से कम 500 महिलाओं को संबोधित करेंगे जिन्होंने व्यावसायिक व सामाजिक क्षेत्रों में उत्कृष्टï कार्य कर पुरस्कार प्राप्त किए हैं। इस अवसर पर महिलाओं एवं बच्चों में कुपोषण एवं एनीमिया के मुद्दों पर जागरूकता केे  लिए पोषण पखवाड़ा का शुभारंभ भी किया जाएगा, जो 8 से 22 मार्च तक चलेगा। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!