महिलाओं को उनके घर में घुस चुके बाहरी दरिंदे से बचना होगा!, सामने आया धोखे से दुष्कर्म का मामला

Edited By Shivam, Updated: 19 Oct, 2020 06:47 PM

rape case in gurugram fir lodged

अगर आप एक महिला हैं और किसी काम से अपने किसी जानकार के साथ किसी काम से अकेली जा रही हैं तो आपको सचेत रहने की जरूरत है। ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं कि एक महिला जिसने अपने पति के दोस्त व रिश्तेदारी से संपर्क रखने वाले युवक पर भरोसा किया, लेकिन वही युवक...

गुरुग्राम (सतीश): अगर आप एक महिला हैं और किसी काम से अपने किसी जानकार के साथ किसी काम से अकेली जा रही हैं तो आपको सचेत रहने की जरूरत है। ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं कि एक महिला जिसने अपने पति के दोस्त व रिश्तेदारी से संपर्क रखने वाले युवक पर भरोसा किया, लेकिन वही युवक ने महिला की आबरू से खेल गया। यही नहीं उस वहशी दरिंदे ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाई और उसके ही दम पर ब्लैकमेल कर लाखों रूपये ऐंठ लिए। आखिरकार पीड़िता ने न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाई है।

मामला गुरुग्राम के भोंडसी पुलिस थाना क्षेत्र का है। यहां पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह साल 2019 में अपनी बहन के घर पटौदी गई थी, जहां पर उसकी जान पहचान फरीदाबाद जिले के एक गांव के निवासी अमित से हुई जो रिश्तेदारी से संपर्क रखता है और बादशापुर में एसी, फ्रिज ठीक करने का काम करता है। अमित ने धीरे-धीरे उसके पति से तालमेल बना लिया और घर आना-जाना शुरु कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसे पेपर देने के लिए पानीपत जाना था, जिसकी जानकारी अमित को लग गई। तब उसने कहा कि वह भी किसी काम से पानीपत जाएगा और उसके साथ ही चलना। पीड़िता ने आरोपी अमित पर भरोसा जताते हुए उसके साथ पानीपत बस से चली गई। लेकिन जिस गेस्ट हाउस में अमित व पीड़िता रुके थे। वहां पर पानी पीने वाली बोतल में अमित ने नींद की दवाई डाल दी, जिस पानी को पीने के बाद पीड़िता बे बेहोश हो गई। जिसके बाद जब पीड़िता की नींद खुली तो आरोपी संदिग्ध हालात में उसके साथ बेड पर सोया हुआ था। 

इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकाते हुए कहा, 'मैने तेरी अश्लील वीडियो बना ली है अगर तूने किसी को बताया तो तुझे जान से मार दूँगा व वीडियो वायरल कर दूँगा।' आरोप है कि वहां से आने के बाद भी आरोपी पीड़िता को कई बार वीडियो वायरल करने का डर दिखा कर होटल व गेस्ट हाउस में ले गया जहां पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया व उससे करीब डेढ़ लाख की नगदी भी हड़प ली। 

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने पर अदालत में पीड़िता के बयान दर्ज कराने के बाद आरोपी के खिलाफ रेप व ब्लैकमेल जैसी विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास शुरु कर दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!