रणजीत सिंह एक बड़े और सम्मानित नेता, ब्राह्मण समाज से माफी मांग ठीक किया: मूलचंद शर्मा

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 02 Apr, 2024 07:26 PM

ranjit singh is a big and respected leader

हरियाणा के खाद्य आपूर्ति, उद्योग एवंम श्रम मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि रणजीत सिंह एक बड़े और सम्मानित नेता है ! उनके मुख से ब्राह्मण समाज को लेकर की गई टिप्पणी पर उन्होंने अपने शब्द वापस लेते हुए ब्राह्मण समाज से माफी भी मांग ली है।

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी): हरियाणा के खाद्य आपूर्ति, उद्योग एवंम श्रम मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि रणजीत सिंह एक बड़े और सम्मानित नेता है ! उनके मुख से ब्राह्मण समाज को लेकर की गई टिप्पणी पर उन्होंने अपने शब्द वापस लेते हुए ब्राह्मण समाज से माफी भी मांग ली है! जबकि बहुत से  लोग गलती करने के बाद भी माफी नहीं मांगते ! उन्होंने कहा कि कई बार व्यक्ति की  ऐसी कोई मंशा नहीं होती लेकिन फिर भी कुछ ऐसी बातें निकल जाती हैं परंतु जो व्यक्ति अपनी कहीं बात पर खेत प्रकट कर और शब्द वापस लेता है! ऐसे में उस मामले को और अधिक तुल नहीं दिया जाना चाहिए! उन्होंने मौजूदा गेहूं की फसल के सीजन को लेकर अधिकारियों की बैठक पर कहा कि देश में लोकतंत्र का सबसे बड़े पर्व लोकसभा चुनाव का  बिगुल बज चुका है! जिसकी वजह से आदर्श आचार  लागू है !ऐसे में चुनाव आयोग का सम्मान भी करना है! वहीं प्रदेश के अन्नदाता का एक-एक दाना खरीदने के लिए भी सरकार कटिबंध है।

उनका प्रयास रहेगा की किसान को किसी प्रकार से कोई परेशानी न आए !मंडियों में अनाज का तोल ,उठान व साफ -सफाई समय पर बारदाना पहुंचाना ! इसके अलावा मंडियों मे पीने के पानी शौचालय की साफ सफाई का भी विशेष ख्याल रखा जा रहा है!  किसान की  पेमेंट समय पर उसके खाते में जाए ! उन्होंने कहा कि उनका सबसे अधिक फोकस साफ सफाई  है ! क्योंकि तुलाई और सफाई सबसे अहम और बेहद जरूरी है  प्रत्येक व्यक्ति सफाई पसंद करता है! उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में संगठन तय करता है कि कौन सा व्यक्ति कौन सा चुनाव लड़ेगा पार्टी में कोई भी बड़ा या छोटा नहीं है संगठन ही सब कुछ है! उन्होंने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है यह किसी परिवार विशेष की पार्टी नहीं है! जहां एक परिवार की तरफ से ही सब कुछ तय किया जाता हो।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का किसी भी दल के साथ मुकाबला नहीं है कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार भी नहीं है अगर कोई मिला भी तो वह भी हो सकता है अरुणाचल प्रदेश की तरह समय आने पर चुनाव लड़ने से जवाब दे जाए !उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा में हरियाणा की 10 की 10 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी  लाखों वोटो के अंतर से जीत दर्ज कर करने का काम करेगी! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों से पूरी तरह खुश हैं और उसे पर मोहर लगाने का काम करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!