रणजीत सिंह चौटाला ने भरा नॉमिनेशन, इनेलो और हलोपा के गठबंधन को लेकर कही बड़ी बात

Edited By Isha, Updated: 12 Sep, 2024 05:24 PM

ranjit singh chautala filed nomination

हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने रानियां हल्के से आजाद उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री रणजीत सिंह चौटाला के साथ उनकी धर्मपत्नी इंदिरा सिहाग

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने रानियां हल्के से आजाद उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री रणजीत सिंह चौटाला के साथ उनकी धर्मपत्नी इंदिरा सिहाग , बेटा चौधरी गगनदीप सिंह चौटाला , जजपा के डबवाली के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह चौटाला , पोता सूर्य प्रकाश चौटाला , पोती गायत्री चौटाला सहित अनेक नेता मौजूद थे। 

 मीडिया से बातचीत करते हुए हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने एक और जहाँ अपनी जीत का दावा किया है तो वही दूसरी और विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा है।  

इस मौके पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने चौधरी रणजीत सिंह चौटाला के पांच साल द्वारा किए गए कार्यों की सराहना भी की। उन्होंने कहा कि चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने रानियां हल्के में हर वर्ग के लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए काम किए है। दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने रानियां हल्के के लोगों का दिल जीता है।   


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!