नेता जी से सवाल पूछना इनेलो कार्यकर्ता को पड़ा महंगा, विधायक समर्थकों ने जमकर की पिटाई

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 May, 2022 03:56 PM

questioning netaji was costly to inld worker mla supporters thrashed

जिले की समालखा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह सिंह छोकर के समर्थकों पर इनेलो कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस को शिकायत देकर विधायक के समर्थकों के खिलाफ कडी कार्यवाही करने की मांग की गई है।

पानीपत(सचिन): जिले की समालखा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह सिंह छोकर के समर्थकों पर इनेलो कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस को शिकायत देकर विधायक के समर्थकों के खिलाफ कडी कार्यवाही करने की मांग की गई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में इनेलो कार्यकर्ता मुकेश ने बताया कि उसने सोशल मीडिया पर एक विडियो बनाकर विधायक धर्म सिंह छोकर द्वारा अपना वायदों को पूरा न करने को लेकर सवाल पूछा था। उनकी इस पोस्ट मे गुस्साए धर्म सिंह ने करीब आधा दर्जन समर्थक भेजकर उनके साथ मारपीट करवाई। इतना ही नहीं विधायक के समर्थकों ने इनेलो कार्यकर्ता से धर्म सिंह छोकर जिंदाबाद के जयकारे लगाने को भी कहा। इनेलो कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि मार-पिटाई करने के बाद विधायक के समर्थकों ने उसे बंदूक भी दिखाई। फिलहाल मामले को लेकर पीड़ित इनेलो कार्यकर्ता ने इनेलो महासचिव समेत अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पानीपत के थाना चांदनी बाग में एक शिकायत दी। उनकी मांग है कि आरोपी समर्थकों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!