ब्लैकमेलिंग से परेशान फार्मासिस्ट ने किया सुसाइड, रेप केस में फंसाने की दी जा रही थी धमकी

Edited By Isha, Updated: 06 Jun, 2023 11:29 AM

pharmacist troubled by blackmailing committed suicide

जिले के इसराना उपमंडल में एक फार्मासिस्ट ने एक महिला और उसके पति की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने आरोपियों से 52 हजार रुपए लेने थे। आरोपी उससे एक लाख रुपए की और डिमांड कर रहे थे

पानीपत:  जिले के इसराना उपमंडल में एक फार्मासिस्ट ने एक महिला और उसके पति की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने आरोपियों से 52 हजार रुपए लेने थे। आरोपी उससे एक लाख रुपए की और डिमांड कर रहे थे।  इसी धमकी से परेशान युवक ने घर में सुसाइड कर लिया। फांसी लगाने से पहले उसने डायरी में सुसाइड भी लिखा है।   पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतक की पहचान हरविंदर के रूप में हुई है।

हरविंदर ने गांव जौधन निवासी महिला सोनिया और उसके पति अजमेर को 52 हजार रुपए उधार दिए थे। काफी समय बाद अब वह उनसे रुपए वापस मांग रहा था, मगर वे नहीं दे नहीं दे रहे थे। अब आरोपियों ने 1 लाख रुपए की और मांग शुरू कर दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर रुपए नहीं दिए तो वे उसे रेप केस में फंसा देंगे। जिसके चलते हरविंदर बहुत परेशान रहने लगा था। 5 जून को हरविंदर पूरा दिन घर पर बहुत टेंशन में गुमसुम था। शाम करीब 6 बजे उसने घर की छत पर बने कमरे में पंखे के हुक में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हरविंदर ने अपनी डायरी में सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने अजमेर और सोनिया को जिम्मेदार ठहराया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!