लड़की की जिद्द ने ले ली जान, दोस्तों के मना करने पर भी चलाई कार, नहर में डूबने से मौत

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 08:33 PM

panipat car accident in canal

कभी-कभी इंसान अपनी जिद्द के चलते अपनी ओर दूसरों की जान खतरे में डाल देता है। ऐसा ही एक मामला पानीपत से सामने आया जहां एक लड़की को अपने दोस्तों की बात ना मानना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी जान तक चली गई।

पानीपत(सचिन): कभी-कभी इंसान अपनी जिद्द के चलते अपनी ओर दूसरों की जान खतरे में डाल देता है। ऐसा ही एक मामला पानीपत से सामने आया जहां एक लड़की को अपने दोस्तों की बात ना मानना इतना महंगा पड़ गया कि उसकी जान तक चली गई।

दरअसल, शहर के सौंदापुर से लालबत्ती की ओर दिल्ली पैरलर नहर में एक बड़ा हादसा हो गया। कार नहर में गिर गई जिससे एक लड़की की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार में दो लड़कियां और एक लड़का सवार था।  तभी एक लड़की ने कार चलाने की जिद्द की जिसे कार अच्छे से चलानी भी नहीं आती थी। जैसे ही वह ड्राइवर सीट पर बैठी तो कुछ दूरी पर ही अपना संतुलन खो दिया और कार नहर में गिर गई।

कार को नहर में गिरता देख स्थानीय एकता कॉलोनी के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। लोगों ने आनन-फानन में रस्सी से चेन बनाकर रेस्क्यू कार्य शुरु किया। जिस दौरान एक युवती व एक युवक को कार नहर से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। मगर ड्राइविंग सीट पर बैठी युवती नहीं निकल पाई।

PunjabKesari

पुलिस जांच में सामने आया है कि एक्सिस बैंक में काम करने वाली सेल्स ऑफिसर रितू सौंदापुर में किसी विक्की नाम के शख्स का बैंक खाता खोलने आई थी। रितू यहां तक ऑटो में सवार होकर आई थी। उसने खाता खोलने की प्रक्रिया पूरी करने के बाद अपने दोस्त राहुल व परिधि को कॉल की और कहा कि वे उसे लेने वहीं आ जाए।

जिसके बाद दोनों उसे लेने वहां पहुंच गए। तभी परिधि निवासी सौंदापुर ने राहुल से जिद्द की कि गाड़ी वह चलाएगी। राहुल और रितू ने मना भी किया। लेकिन परिधि ने किसी की नहीं सुनी और ड्राइविंग सीट पर बैठ गई। अभी गाड़ी चलाई ही थी कि परिधि अपनी संतुलन खो बैठी और गाड़ी नहर में गिर गई।

जिसके बाद नहर से तीनों को निकाल लिया गया है। मौके पर पहुंचे पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी इंसपेक्टर बलराज ने महिला ड्राइवर को पेट के बल लिटाकर शरीर में भरा पानी बाहर निकाला। उसे ऑक्सीजन भी देने का प्रयास किया। युवती में कुछ सांस आए तो SHO उसे अपनी सरकारी गाड़ी में नजदीकी एक निजी अस्पताल ले गए, जहां कुछ ही देर उपचार के बाद उसकी मौत हो गई।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!