अपने बोझ से खुद गिर जाएगी नॉन-फंक्शनल मनोहर सरकार : भूपेंद्र हुड्डा(VIDEO)

Edited By Isha, Updated: 01 Feb, 2020 10:47 AM

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार को नॉन-फंक्शनल बताते हुए कहा कि बिना वैचारिक समानता के महज संख्या बल के आधार......

जींद (जसमेर) : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार को नॉन-फंक्शनल बताते हुए कहा कि बिना वैचारिक समानता के महज संख्या बल के आधार पर बनी यह सरकार खुद अपने बोझ से गिर जाएगी। शुक्रवार को जींद में पत्रकारों से बातचीत में हुड्डा ने कहा कि मनोहर सरकार को बने 100 दिन हो गए हैं। इन 100 दिनों में इस सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। यह सरकार पूरी तरह नॉन-फंक्शनल है।

पहले भाजपा इवैंट मैनेजमैंट कर लेती थी लेकिन अब इसमें भी वह फेल हो गई है। हरियाणा में बेरोजगारी 28 प्रतिशत के पार चली गई है और यह देश में सर्वाधिक है। इसके लिए प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत आर्थिक नीतियां जिम्मेदार हैं। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र में महंगाई, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी को बड़े मुद्दे बनाकर सरकार को घेरने का काम करेगी। इन्हीं मुद्दों पर कांग्रेस हरियाणा में जनता के बीच जाकर जनता को इस नॉन-फंक्शनल सरकार से मुक्ति दिलवाने का काम करेगी। 

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में किसान की खेती की लागत कई गुना बढ़ गई क्योंकि किसान की खेती में इस्तेमाल होने वाली सभी चीजों पर सरकार ने जी.एस.टी. लगा दिया है। जब किसान की फसल मंडी में आती है तो न्यूनतम समर्थन मूल्य पर भी नहीं बिक पाती। इसी तरह छोटे व्यापारी और कारोबारी को जी.एस.टी. और नोटबंदी ने मार दिया।

कांग्रेस हरियाणा में छोटे व्यापारी, कारोबारी और किसानों को साथ लेकर चलेगी और बिना वैचारिक समानता के महज संख्या बल के आधार पर बनी गठबंधन सरकार को सत्ता से बाहर करेगी। उन्होंने गठबंधन सरकार को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सरकार या तो जनता से किए चुनावी वायदे पूरे करे या फिर जनता से माफी मांगकर शासन छोड़ दे। हुड्डा ने कहा कि मनोहर सरकार दूसरी पारी में अभी तक केवल लेन-देन में ही उलझी है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!