पंचतत्व में विलीन हुए शहीद CRPF इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार, शहरवासियों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

Edited By Manisha rana, Updated: 21 Aug, 2024 01:42 PM

martyr crpf inspector kuldeep kumar immersed in the five elements

हरियाणा के जींद जिले के रहने वाले शहीद सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) में तैनात इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक को आज अंतिम विदाई दी गई। उनका जींद के पैतृक गांव निड़ानी में अंतिम संस्कार किया गया, जहां बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी।

जींद (अमनदीप पिलानिया) : हरियाणा के जींद जिले के रहने वाले शहीद सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) में तैनात इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक को आज अंतिम विदाई दी गई। उनका जींद के पैतृक गांव निड़ानी में अंतिम संस्कार किया गया, जहां बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी। उनकी पत्नी लक्ष्मी ने पार्थिव देह को सेल्यूट कर वंदे मातरम का नारा लगाया।  ग्रामवासियों ने नम आंखों से विदाई दी। शहीद कुलदीप मलिक बहुत बढ़िया लड़का था, जब आता था तो सबको राम-राम करके जाता था। 


PunjabKesari

इंस्पेक्टर कुलदीप सोमवार को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर के बसंतगढ़ इलाके में हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। आज सुबह उनकी पार्थिव देह गांव पहुंची। पिता की शहादत पर बेटे ने कहा कि हर दिन कोई न कोई अपना बेटा या पिता खो रहा है, हमें पाकिस्तान से बदला लेना चाहिए।

PunjabKesari



PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक कुलदीप जींद के निड़ानी गांव का रहने वाले थे। इंस्पेक्टर कुलदीप खेल कोटे से भर्ती हुए थे और 34 साल से नौकरी में थे। उनकी उम्र लगभग 54 साल बताई जा रही है। कुलदीप अगले महीने डीएसपी कोर्स पर जाने वाले थे। उनका एक बेटा आर्मी में तो दूसरा बेटा रेलवे पुलिस में है।  

PunjabKesari

2 बेटे, एक सेना तो दूसरा रेलवे पुलिस में

उनके 2 भाई दिलबाग और सतपाल गांव में ही खेती करते हैं। कुलदीप के बड़े बेटे नवीन सेना में ड्राइवर के पद पर दिल्ली में तैनात हैं और छोटा बेटा संजय रेलवे पुलिस में अमृतसर में तैनात हैं। दोनों बेटे शादीशुदा हैं। कुलदीप की पत्नी का नाम लक्ष्मी देवी है।


PunjabKesari


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!