वोट डालने गए अधेड़ की बूथ के अंदर हार्ट अटैक से मौत

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 19 Jun, 2022 09:36 PM

man dead before casting vote in booth in punhana

बूथ के अंदर पहुंचने के बाद भी आखिरी वोट डालने से रह गया ईसाक खान। वोट डलवाने के लिए साथ गए ईसाक के परिजन उसे आनन फानन में एक निजी अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुन्हाना, (ब्यूरो) : पुन्हाना के वार्ड 4 दल्लाबास के प्राईमरी स्कूल में चल रहे मतदात केन्द्र के अंदर वोट डालने गए ईसाक की हार्टअटैक से मौत हो गई। वोट डलवाने के लिए साथ गए ईसाक के परिजन उसे आनन फानन में एक निजी  अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान पोलिंग बूथ के बाहर भारी भीड़ जुट गई।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/GurugramKesari पर क्लिक करें।


मौके पर सुरक्षा में खड़े पुलिसकर्मियों ने भीड़ को वहां से खदेड़ा। मृतक के परिजन शाहाबूदीन ने बताया कि वह अपने भाई ईसाक को करीब दो बजे वोट डलवाने के लिए प्राईमरी स्कूल के मतदान केन्द्र लेकर गए थे। लेकिन जब वह गेट के अंदर पहुंचे तभी अचानक ईसाक को हार्टअटैक  आ गया और वह जमीन पर गिर गए। उन्होने बताया कि अब से पहले भी उन्हें दो बार हार्ट अटैक आ चुका है। वार्ड 4 में मृतक का भतीजा यासर खान भी एक पार्षद प्रत्याशी है। मतदान करने जा रहे मतदान केंद्र के अंदर हार्ट अटैक आने से ईसाक खान अपनी आखिरी वोट डालने से रहे गए।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!